अनिल विज ने धारा 370 पर महबूबा को सिखाया पहाड़ा, तो समस्याओं को लेकर उन पर बरसने लगे लोग

0

जम्मू कश्मीर में धारा 370 को लेकर एक बार फिर से विवाद छिड़ गया है। महबूबा मुफ्ती ने धारा 370 को फिर से लागू करवाने का बयान देकर देश में इस मुद्दे को फिर से हवा दे दी है। नजरबंदी से रिहा होते ही महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्हें जम्मू कश्मीर का अपना अलग झंडा चाहिए और वह 370 को वापिस लागू करवाकर ही दम लेंगी। महबूबा के इस बयान पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने एक टवीट के जरिए उन पर कटाक्ष किया है। अनिल विज ने कहा कि महबूबा मुफ्ती धारा 370 फिर से लगवाने के सपने लेना छोड़ दें। अच्छा है अनुच्छेद 370 को छोड़ राजनीति से सन्यास ले लें।

अनिल विज ने जैसे ही टवीटर पर यह टवीट किया तो लोगों ने हरियाणा में व्याप्त समस्याओं को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फरीदाबाद के एक शख्स ने उन्हें रिप्लाई करते हुए कहा कि फरीदाबाद की मेन रोड जोकि हार्डवेयर चौक से प्याली चौक तक है, उसकी बुरी हालत है। इस सडक़ की वजह से प्रदूषण का लेवल बढ़ गया है। इस टवीट के जरिए उन्होंने इस सडक़ का निर्माण करने की उनसे अपील की है। इसी प्रकार से चिराग मंगला ने कहा कि सर थोड़ा सा ध्यान पलवल की ओर भी दे दो। उन्होंने पलवल शहर में गंदगी की फोटो विज को टैग की हैं।
वहीं मतवाला प्रवीण नाम के शख्स ने अनिल विज से कहा है कि कश्मीर और पाकिस्तान की बातें आप लोग चुनाव के टाईम ही करते हो। वैसे भी लोग पागल नहीं हैं जो ये नहीं समझते कि बिहार में चुनाव का टाईम है।

इसी तरह से शहीद भगत सिंह हेल्थ क्लब ने भी अनिल विज पर कटाक्ष किया है।

उन्होंने कहा है कि मंत्री साहब आप यह दूसरों पर कटाक्ष करने की बजाए खुद अपने राज्य के बारे में सोचिए कि मेरे राज्य में क्या चल रहा है। युवाओं के भविष्य के बारे में सोचिए, रोजगार के बारे में सोचिए, इन सब चीजों के बारे में आप सोचते ही नहीं। ऐसे ही विपक्ष का रोना रोने लगे रहते हो। इनके अलावा और भी कई लोगों ने अनिल विज के टवीट पर सवालिया निशान लगाए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here