मुंबई पुलिस कमिश्नर व अर्नब गोस्वामी के बीच जोरदार भिड़ंत, रिपब्लिक भारत के 1000 लोगों पर FIR

0

दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार महाराष्ट्र सरकार पर आरोपों की बौछार करने वाले रिपब्लिक भारत चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी और मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह के बीच जोरदार तरीके से ठन गई है। अर्नब लगातार अपने चैनल के माध्यम से पुलिस कमिश्नर पर हमला बोल रहे हैं, वहीं मुंबई पुलिस ने टीआरपी के कथित घोटाले को लेकर चैनल पर शिकंजा कस दिया है।

मुंबई पुलिस का आरोप है कि रिपब्लिक चैनल ने फर्जी TRP का खेल खेला है। इसलिए चैनल के खिलाफ FIR दर्ज किया है। वहीं रिपब्लिक के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी का आरोप है कि मुंबई पुलिस उदव ठाकरे सरकार के इशारे पर उनके खिलाफ मनगंढ़त कार्रवाई कर रही है। अर्नब का आरोप है कि जबरन उन्हें परेशान करने के लिए चैनल के एक हजार रिपोर्टर सहित अन्य स्टॉफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। लेकिन वह मुंबई पुलिस की इस कार्रवाई से डर कर पीछे भागने वालों में से नहीं हैं। पुलिस जितनी प्रताडऩा दे सकती है, वह उसे सहन करने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत तथा उनकी पूर्व सैकेट्री दिशा सालियान की मौत को लेकर रिपब्लिक चैनल द्वारा लगातार अप्रत्यक्ष रूप से ठाकरे सरकार पर हमला बोला हुआ है। अर्नब का आरोप है कि ठाकरे सरकार सुशांत की मौत के रहस्य को दबाना चाहती है। इसलिए चैनल के लगातार कवरेज से सरकार बौखला गई है। यही वजह है कि फर्जी टीआरपी घोटाले में रिपब्लिक भारत का नाम फंसाया जा रहा है। इस बीच टीआरपी घोटाले को लेकर सीबीआई जांच की संभावना बन गई है।

अर्नब ने अपने शो पूछता है भारत में मुंबई पुलिस कमिशनर परमवीर सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि डर क्यों रहे हो परम, तुम तो वीर हो, सीबीआई जांच से घबरा क्यों रहे हो। सीबीआई को जांच करने दो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। बता दें कि मुंबई पुलिस व रिपब्लिक चैनल के बीच जोरदार तरीके से ठनी हुई है। देखना अब यह है कि इस मामले में सीबीआई को जांच करने दी जाती है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here