विधायक ने कहा,नहीं तोडऩे देंगी तिकोना पार्क फरीदाबाद की दुकानें, सीएम से बनवाएंगी पॉलिसी

0

फरीदाबाद ।  तिकोना पार्क ऑटो मार्किट के प्रधान देविंदर रतड़ा ने दुकानदारों के साथ बड़खल विधायका सीमा त्रिखा के साथ मुलाकात की। दुकानदारों ने विधायका को बताया की नगर निगम ने लीज़ की अवैध रूप से बनी दुकानों को तोड़ने का 15 सितम्बर का नोटिस दिया था। जबकि तत्कालीन कम्प्लेक्स ने उन्हें यह दुकाने 99 साल की लीज़ पर दी थी। निगम ने उन्हें अवैध तरीके से बनाने का नोटिस दिया था की वह 7 दिनों में अपना अवैध निर्माण हटा ले। उसको लेकर दुकानदारों ने  नगर निगम के जॉइंट कमिश्नर प्रशांत अटकन से मुलाकात की थी और उन्हें नोटिस के बारे में अवगत कराया था।

दुकानदारों को जॉइंट कमिश्नर ने आश्वासन दिया था कि वह किसी की दुकान नहीं तोडना चाहते लेकिन जिस तरह निगम ने तिकोना पार्क की लीज़ की दुकानों को  दिया था वह उस तरह से अपनी दुकान को कर ले या फिर उन दुकानों को फ्री होल्ड करवा ले। 

 इस पर विधायका सीमा त्रिखा ने सभी दुकानदारों को आश्वाशन दिया है कि वह किसी भी सूरत में दुकानों को नहीं तोड़ने देंगी। उन्होने कहाकि वह हरियाणा के मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगी और उनके समक्ष यह मामला रखेंगी और ऐसी पॉलिसी हो जिससे दुकानदार कम पैसों में अपनी दुकान फ्री होल्ड करवा सकें। उन्होंने कहाकि वह जल्द ही नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग से भी मुलाकात करेंगी जिससे दुकानदारों को मदद मिल सके। इस मौके पर हनीफ खान,सतीश खत्री,किशन लाल,निसार अहमद,योगराज भगत,राज कुमार,दीनू खान,शाखील खान,सन्नी भाटिया,नरेश यादव,तुलसी दास कथूरिया,लखानी आदि दुकानदार मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here