फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज, नशे वाला ड्रिक पिलाकर बलात्कार किया

0

मुंंबई। एक महिला ने शनिवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और अभिनेता महाक्षय उर्फ ​​मिमोह के खिलाफ बलात्कार की पुलिस शिकायत दर्ज की है। अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि शादी के बहाने मिमोह ने 3 साल तक उसके साथ बलात्कार किया और अंतराल के माध्यम से गर्भपात को सहन करने के लिए उसे मजबूर किया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दयानंद एच बांगर ने आईएएनएस को बताया कि  “हमने शिकायत दर्ज कर ली है और इस मामले की जांच कर रहे हैं।

शिकायतकर्ता ने इसके अलावा मिमोह की माँ (मिथुन के पति या पत्नी) और पूर्व अभिनेत्री योगिता बाली को सह-आरोपी बनाया है। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि वह 2015 से मिमोह के साथ एक रिश्ते में थी और उसने उससे शादी करने का वादा किया था।  उसने आरोप लगाया कि जब वह गर्भवती हुई, तो मिमोह ने उस पर गर्भपात करने का दबाव डाला और जब उसने इनकार कर दिया तो उसने उसे कुछ कैप्सूल दिए जो गर्भवती होने के कारण समाप्त हो गए।

लड़की ने अतिरिक्त रूप से दावा किया कि उसे मिमोह की माँ द्वारा धमकी दी गई थी जब वह एक पुलिस शिकायत दर्ज करने वाली थी। कथित तौर पर उसने एक शिकायत के साथ दिल्ली  न्यायालय में संपर्क किया था, हालांकि एक विकल्प के रूप में उन्होंने मुंबई पुलिस के साथ शिकायत दर्ज करने का अनुरोध किया था, क्योंकि मामले के तहत उनके अधिकार क्षेत्र में था। पुलिस ने कहा कि महाअक्षय और योगीता बाली पर बलात्कार करने के लिए मामला दर्ज किया गया था, उसे एक जहरीला पदार्थ खिलाया, बेईमानी की और उसके बच्चे को गर्भपात के लिए उकसाया। टीवी सीरियल अभिनेत्री से 2018 में 36 वर्षीया महाक्षय ने ‘जिमी’ (2008) के साथ बॉलीवुड में पदार्पण किया, इसके अलावा ‘हॉन्टेड 3 डी’, ‘लूट’, ‘एनीमी’ और ‘इश्कदारियां’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 तथा 313 के तहत मामला दर्ज किया है। बाद में दिल्ली की एक अदालत से दोनों को जमानत मिल गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here