सपना चौधरी के पति वीर साहू सहित 60 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा , जानें वजह

0

हरियाणा की गायिका व डांसर सपना चौधरी व उनके पति वीर साहू को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब हरियाणा की थाना महम पुलिस ने सपना चौधरी के पति वीर साहू सहित 65 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। वीर साहू पर धारा 144 का उल्लघंन, बिना अनुमति भीड़ एकत्रित करना और आपदा प्रबंधन नियमों की अवेहलना करने का आरोप है। थाना महम में कार्यरत सुरक्षा कर्मचारी की शिकायत पर यह मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है पूरी घटना-

बीते सोमवार को हिसार के मदनहेडी निवासी वीर साहू अपने 60 से 70 साथियों को लेकर 10 से 15 गाडिय़ों के काफिले के साथ रोहतक के महम जाने के लिए निकले थे। इस बीच वीर साहू को सूचना मिली की धारा 144 के चलते महम चबूतरे पर पुलिस का भारी प्रबंध है। इसके बाद वीर साहू का काफिला महम चौबीसी के चतूबरे पर जाने की बजाए गांव फरमाणा खास बाईपास जुलाना की ओर मुड गया। वहां जाकर सभी लोग सडक़ पर भारी भीड़ के साथ खड़े हो गए और उन लोगों ने कोराना आपदा नियमों के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी नियमों का पालन नहीं किया था। पुलिस ने सुरक्षा एजेंट की शिकायत पर वीर साहू सहित  65 लोगों के खिलाफ धारा 188, 34 व 51 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सपना से विवाह के बाद चल रहा है विवाद-

बता दें कि जब से वीर साहू ने सोशल मीडिया के जरिए सपना चौधरी से अपने विवाह और बेटे के जन्म की जानकारी सार्वजनिक की है, उसके बाद से ही उन्हें लेकर विवाद शुरू हो गया था। अनेक लोगों ने जहां सपना और वीर को शुभकामनाएं दीं, वहीं कई लोगों ने ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। इस दौरान एक युवक ने सोशल मीडिया के जरिए वीर साहू पर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें महम चौबीसी के चतूबरे पर आने का चैलेंज दिया। इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए ही वीर साहू सोमवार को अपने काफिले के साथ महम जा रहे थे। इस दौरान ही उपरोक्त आरोपों के चलते वीर साहू व उनके साथियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

जानें कौन हैं सपना चौधरी के पति वीर –

आपको बता दें कि देश भर में अपने आईटम सांग से धूम मचाने वाली सपना चौधरी के पति वीर साहू क्या करते हैं। वीर साहू एक पंजाबी सिंगर, कंपोजर, राईटर, प्रोडूयसर और एक्टर हैं। उन्होंंने पंजाबी में कई फिल्में की हैं, जिनमें प्रमुख तौर पर वीर खलनायक, रसूक, आला जाट, यार लैंडलॉर्ड और थड्डी-बड्डी शामिल हैं। इन फिल्मों में वीर ने गानें भी गाए हैं। शादी से पहले सपना और वीर ने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया है और इसी साल जनवरी में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस गुपचुप शादी के बाद सपना मां भी बन गई और एक सुंदर से बेटे को जन्म दिया। इस खबर के बाद से लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here