फरीदाबाद के युवा क्रिकेटर राहुल तेवतिया और हैदराबाद के खिलाड़ी खलील के बीच हुई जोरदार भिंड़त

0

राजस्थान रॉयल्स और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच मैच के दौरान फरीदाबाद के युवा क्रिकेट खिलाड़ी राहुल तेवतिया और खलील अहमद के बीच जोरदार भिडंत हो गई। दोनों खिलाड़ी मैच के दौरान एक दूसरे से भिड़ गए। दोनों के बीच काफी उग्र तरीके से बहस भी हो गई। लेकिन इस बीच डेविड वार्नर ने शांति दूत बनते हुए दोनों को शांत करवाया। लेकिन राहुल तेवतिया और खलील अहमद के बीच का विवाद देखते ही देखते कमेंटर और मीडिया के बीच चर्चा बन गया। बता दें कि इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने सनराईजर्स हैदराबाद को हराने में सफलता प्राप्त की है।

जोरदार बल्लेबाजी करते हुए हुआ विवाद-

राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक जीत दिलवाने वाले राहुल तेवतिया किसी बात को लेकर एकाएक गुस्सा हो गए। बल्लेबाजी करते हुए राहुल का तेज गेंदबाज खलील अहमद से विवाद हो गया। राहुल ने बल्लेबाजी करते हुए रियान प्रयाग के साथ सांझेदारी में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी टीम को 78/5 के स्कोर से जीत दिलवाई। संभवतय: यह हारी हुई जीत खलील को बुरी तरह से चुभी और वह विवाद पर उतर आए। हालांकि सनराईजर्स हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान ने संजू सैमसन और राबिन उथप्पा को आऊट किया तो राजस्थान रॉयल्स मुकाबले से बाहर होती दिखाई दी।

राहुल व प्रयाग से संभाला मोर्चा-

इसके बाद राहुल तेवतिया और प्रयाग ने मोर्चा संभाला। दोनों खिलाडिय़ों ने शानदार बल्लेबाजी के दम पर छठे विकेट के लिए 85 रन की सांझेदारी की और राजस्थान की हारी हुई बाजी को जीत में बदल दिया। राहुल और प्रयाग ने आखिरी पांच ओवरों में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए तेजी से रन बनाते हुए 16 वें ओवर में प्रयाग ने खलील की बॉल पर छक्का जमाया और 11 रन बटोरे। इसके बाद तो दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 17 वें ओवर में 18 रन का स्कोर खड़ा कर दिखाया। इस ओवर में राहुल के बल्ले से छक्का तो पराग ने दो चौके निकाले। इसके बाद तो

आखिरी दो ओवर में की शानदार बल्लेबाजी-

राजस्थान को आखिरी दो ओवर में 22 रन की जरूरत थी। मैच के अंतिम समय आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर पराग ने खलील की गेंंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलवाई। वहीं राहुल तेवतिया ने 28 गेंदों पर 45 रन बनाकर शानदार पारी खेली और बिना आऊट हुए वह अपनी टीम की हारी हुई बाजी को जीत में बदलने में सफल रहे। इस तरह से फरीदाबाद के युवा क्रिकेटर राहुल व प्रयाग ने शानदार बल्लेबाजी का बेजोड़ उदाहरण पेश किया। वहीं दूसरी ओर राहुल के गुस्सा होने पर कमेंट्री बॉक्स में बैठे कमेंटरर ने भी उनके फरीदाबाद के गांव सिही से होने की बात का उल्लेख किया और कहा कि वह जहां से आते हैं, उनका गुस्सा भी उसी इलाके के लोगों की तरह से ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here