इस फिल्म स्टार ने फरीदाबाद के लोगों से कहा, बाबा की तरह बंगाली पकौड़े वाले बुजुर्ग की करें मदद

0

Faridabad News (citymail news) दिल्ली में सोशल मीडिया के माध्यम से बाबा का ढाबा ऐसा चला कि अब लोग यह चाहने लगे हैं कि यदि किसी गरीब की मदद करनी हो तो इससे अच्छा और बेहतर प्लेटफार्म कोई और नहीं हो सकता। एक वीडियो ने बाबा के ढाबा की पूरी तकदीर ही बदल दी। इस वीडियो में बाबा ने अपनी आपबीती बताई और देखते ही देखते लोग उनकी मदद के लिए खड़े हो गए।

जैमेटो ने भी की मदद-

इस वीडियो के बाद फूड सप्लाई करने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी जैमेेटो ने भी दिल्ली के बाबा के इस ढाबे को अपनी चेन में शामिल कर लिया है। जिसका गरीब बाबा को खासा लाभ होगा। इसी तर्ज पर दक्षिण भारतीय फिल्मों के बड़े स्टार कबीर दूहन सिंह ने फेसबुक के माध्यम से फरीदाबाद के एक गरीब व बेबस पकौड़े बेचने वाले की मदद करने की अपील की है।

कबीर साऊथ की फिल्मों में करते हैं विलेन के रोल-

साऊथ इंडियन फिल्मों के तमाम बड़े बैनर में विलेन के जबदरस्त किरदार निभाने वाले कबीर दूहन सिंह ने फरीदाबाद के सैक्टर 3 की हुडडा मार्केट में रेहड़ी लगाकर पकौड़े बेचने वाले इस बुजुर्ग बंगाली दपंत्ति की मदद करने की अपील की है। बाबा की तर्ज पर ही फिल्म स्टार कबीर ने फरीदाबाद के लोगों से कहा है कि अब आपकी बारी है, ऐसी चेन चलती रहनी चाहिए। उन्होंने बताया है कि बंगाली पकौड़े वाले बुजुर्ग दपंत्ति भी पकौड़े बेचकर अपने परिवार का किसी तरह से गुजर बसर करते हैं। उनका एक ही बेटा है ,जोकि 90 प्रतिशत तक विकलांग है। जिसका उनकी गुजर बसर पर भी बुरा असर पड़ रहा है। इसलिए कृपया एक बार उसकी दुकान पर जरूर जाएं और पकौड़ों का लुफ्त उठाओ।

इस तरह हो मदद तो रहेगा बेहतर-

कबीर दूहन सिंह का मानना है कि उनकी अपील पर यदि किसी गरीब व मजबूर परिवार का गुजारा चल जाए तो इससे बेहतर क्या हो सकता है। बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली में एक बुजुर्ग व्यक्ति के रोते हुए वीडियो ने बाबा के ढाबा की तकदीर ही बदल दी। अब बाबा के ढाबे पर जहां खाना खाने वालों की लाईन लगी रहती है, वहीं अनेक कंपनियों ने ढाबे पर अपने प्रचार बोर्ड भी लगा दिए हैं। बाबा के ढाबे पर सहयोगी के तौर पर कई लोग काम करने वाले भी आ गए हैं। कबीर दूहन सिंह का भी यही मानना है कि जहां भी ऐसे गरीब दपंत्ति व मजबूर लोग दिखाई दें, लोगों को उनकी मदद के लिए आगे जरूर आना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here