एक चैलेंज पर भारी दलबल के साथ हरियाणा के महम पहुंच गए सपना चौधरी के पति वीर, मगर वो हो गया गायब

0

Rohtak News (citymailnews) शादी व बच्चा होने के बाद हरियाणा की नामी सिंगर और डांसर सपना चौधरी तथा उनके पति वीर साहू लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जैसे ही वीर साहू ने अपना बेटा होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी, उसके बाद से कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि वीर साहू ने इसका कड़ा जवाब भी दिया, इसके बावजूद हरियाणा के एक युवक ने सोशल मीडिया के जरिए वीर साहू को चुनौती दे दी। इस युवक ने वीर साहू को महम के चबूतरे पर आने का चैलेंज भी दे दिया। वीर साहू ने भी इस चेतावनी को पूरी गंभीरता से लिया और वह सोमवार को हरियाणा के महम के ऐतिहासिक चबूतरे पर भारी दलबल के साथ पहुंच गए।

 

मगर चैलेंज देने वाला हो गया गायब-

लेकिन हैरत की बात है कि चैलेंज देने वाला युवक खुद ही गायब हो गया। वीर साहू ने महम से ही एक बार फिर फेसबुक लाईव आकर उक्त युवक को सामने आने के लिए कहा। मगर वीर साहू के इस कदम के बाद से यह युवक पूरी तरह से गायब हो गया है। बता दें कि इस युवक ने सपना चौधरी व वीर साहू के विवाह एवं उनके बच्चे को लेकर कई ऐसी बातें कहीं, जिनसे इस दपंत्ति को खासी ठेस पहुंची। इसलिए वीर साहू ने इस युवक का चैलेंज स्वीकार कर लिया और महम पहुंच गए। वीर साहू के महम पहुंचने की खबर का पता चलते ही मौके पर भारी पुलिस बल का इंतजाम भी कर दिया गया। ताकि कानून व्यवस्था खराब ना हो। लेकिन जब वह युवक ही नहीं पहुंचा तो वीर साहू भी अपने दलबल के साथ वापिस लौट गए।

ऐसे हुआ था सपना और वीर का विवाह-

बता दें कि सपना और वीर ने इसी साल जनवरी में विवाह किया था। हालांकि इस खबर को दोनों की ओर से ही छिपाकर रखा गया था। मगर यह खबर तब सामने आई, जब सपना के पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर लाईव आकर अपने बच्चे के जन्म की खबर दी। इस पर सोशल मीडिया पर जहां उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया, वहीं उन्हें बधाई देने वालों का भी तांता लगा रहा। लेकिन वीर साहू ने ट्रोलर को करारा जवाब भी दिया था। लेकिन अब सपना और वीर के बेटे की फोटो भी सोशल मीडिया पर आ रही हैं।


जानें कौन हैं सपना चौधरी के पति वीर –

आपको बता दें कि देश भर में अपने आईटम सांग से धूम मचाने वाली सपना चौधरी के पति वीर साहू क्या करते हैं। वीर साहू एक पंजाबी सिंगर, कंपोजर, राईटर, प्रोडूयसर और एक्टर हैं। उन्होंंने पंजाबी में कई फिल्में की हैं, जिनमें प्रमुख तौर पर वीर खलनायक, रसूक, आला जाट, यार लैंडलॉर्ड और थड्डी-बड्डी शामिल हैं। इन फिल्मों में वीर ने गानें भी गाए हैं। शादी से पहले सपना और वीर ने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया है और इसी साल जनवरी में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस गुपचुप शादी के बाद सपना मां भी बन गई और एक सुंदर से बेटे को जन्म दिया। इस खबर के बाद से लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here