विधायक समर्थक कर रहे हैं श्रीराम कथा, विरोध में उतर आई महिलाएं, कहा नहीं करने देंगे

0

Faridabad News (citymail news) एनआईटी के सेक्टर-52 मेंं आयोजित होने वाली धार्मिक आयोजन को लेकर मंगलवार को लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। लोगों ने कहा कि किसी भी तरह का आयोजन रिहायशी क्षेत्र से दूर होना चाहिए। विरोध के दौरान प्रशाासन के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। एनआईटी विधायक नीरज शर्मा के समर्थकों की तरफ से सेक्टर-52 में 17 से 25 अक्टूबर तक श्रीराम कथा का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में मंगलवार को समर्थकों ने सेक्टर में पार्क के सामने खाली जगह पर टैंट लगाना शुरू कर दिया। इस दौरान काफी संख्या में महिलाएं और पुरुष पहुंच गए।

महिलाओं ने कहा कि आयोजन रिहायशी क्षेत्र से दूर होना चाहिए-

महिलाओं ने कहा कि आयोजन रिहायशी क्षेत्र से दूर होना चाहिए। क्योंकि आयोजन में बड़े बड़े लाउडस्पीकर लगाए जाएंगे। जिससे सेक्टर के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। सेक्टर के स्थानीय निवासी सतवीर ने बताया कि पहले भी आरडब्ल्यूए की ओर से जिला प्रशासन को किसी भी आयोजन के लिए अनुमति न देने की मांग की गई थी। इसके बावजूद जिला प्रशासन ने अनुमति जारी कर दी। जोकि पूरी तरह से गलत है। स्थानीय निवासी दयाचंद ने बताया कि प्रशासन को किसी भी आयोजक को अनुमति देने से पहले जगह का सर्वे करना चाहिए।

आपत्ति नहीं, लेकिन आयोजन सही जगह पर होना चाहिए-

आरडब्ल्यूए प्रधान अनिल तिजारा ने कहा कि उनके सेक्टर के लोग विधायक का पूरा सम्मान करते है। किसी भी व्यक्ति को श्रीराम कथा को लेकर कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन आयोजन सही जगह पर होना चाहिए। विरोध के दौरान मौके पर संजय कालोनी पुलिस चौकी इंचार्ज भी पहुंच गए। उन्होंने लोगों के विरोध के बाद उच्चअधिकारियों से बातचीत की। जिसके बाद आयोजन की जगह को बदल दिया गया। आरडब्ल्यूए संरक्षक सुजान सिंह यादव ने बताया कि पूरे मामले को लेकर उपायुक्त यशपाल यादव से बातचीत की जाएगी। उनसे कहा जाएगा पूरे सेक्टर-52 में किसी भी तरह के आयोजन की अनुमति नहीं दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here