नगर निगम फरीदाबाद के एकाऊंट विभाग में फिर लगी आग , घटना से मचा हडकंप

0

Faridabad News (citymailnews) नगर निगम फरीदाबाद में एक बार फिर से आग लगने की घटना हुई है। हैरत की बात है कि निगम के जिस एकाऊंट विभाग में पहले आग लगने की यह घटना हुई थी, ठीक वहीं दोबारा से आग लगने की घटना होने की खबर आ रही है। आग की खबर मिलते ही मौके पर काफी संख्या में कर्मचारी इकठ्ठे हो गए। आगजनी की घटना होते ही मौके पर फायर ब्रिगेड को बुला लिया गया है। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी इस आग को बुझाकर रवाना हो गए। बताया गया है कि जिस कमरे में पहले आग लगने की घटना हुई थी, उसकी छत पर ही आग लगने की यह घटना दोबारा हुई है।

शार्ट सर्किट से लगी आग-

बताया गया है कि एकाऊंट विभाग की छत से जा रही बिजली की तारों में शार्ट सर्किट की वजह से यह हादसा हुआ है। छत पर उग आई घास में यह आग लगी तो तभी फायर ब्रिगेड को बुला लिया गया। इस मामूली से आग को समय रहते बुझा दिया गया था। इस घटना में किसी भी प्रकार के नुक्सान होने की खबर नहीं है।

पहले भी लग चुकी है आग-

बता दें कि इससे पहले भी निगम के एकाऊंट विभाग में आग लगने की बड़ी घटना हुई थी। आरोप लगाए गए थे कि करोड़ों रुपए के घोटाले दबाने के लिए जानबूझकर आग लगवाई गई है। चर्चा थी कि इस आगजनी में करोड़ों रुपए के घोटालों से संबंधित सभी बिल, वाऊचर व अन्य फाईलों को जला दिया गया है। हालांकि इस आगजनी का मामला थाना एसजीएम नगर में दर्ज है, लेकिन पुलिस इस मामले में अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। पुलिस की जांच अभी चल रही है कि मंगलवार की दोपहर को एक बार फिर से आग लगने की इस घटना ने पूरे निगम मुख्यालय में हडकंप मचा दिया। लेकिन जब सभी को पता लगा कि यह आग मामूली सी थी और तारों में शार्ट सर्किट की वजह से लगी है तो कर्मचारी व अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here