सामने आई सपना चौधरी के बेटे की क्यूट फोटो, प्रशसंक दे रहे बधाईयां,जानें कौन हैं वीर साहू

0

अपनी शादी व बच्चे के जन्म को लेकर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी खासी चर्चाओं में है। अब सपना चौधरी के बेटे की फोटो सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई सपना चौधरी को बधाई दे रहा है। हालांकि जब सपना चौधरी की शादी व उनके बेटे को जन्म देने की खबरें सामने आई थीं तो बहुत से लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था। बहुत से लोगों ने जहां उन्हें बधाईयां दी, वहीं काफी लोगों ने इस खबर पर उन्हें बहुत भला-बुरा भी कहा था। इस पर सपना चौधरी के पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर लाईव आकर उन सभी लोगों को फटकार लगा भी लगाई थी। जोकि उनकी शादी व बच्चे के जन्म को लेकर बवाल मचाए हुए थे। वीर साहू ने अपने प्रशसंकों की शुभकामनाएं लेते हुए उनका आभार भी जताया था।बता दें कि सपना चौधरी इसी साल 4 अक्टूबर को मां बनी हैं।

जनवरी में किया था सपना और वीर ने विवाह-

बता दें कि सपना और वीर ने इसी साल जनवरी में विवाह किया था। हालांकि इस खबर को दोनों की ओर से ही छिपाकर रखा गया था। मगर यह खबर तब सामने आई, जब सपना के पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर लाईव आकर अपने बच्चे के जन्म की खबर दी। इस पर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया। लेकिन वीर साहू ने ट्रोलर को करारा जवाब भी दिया था। लेकिन अब सपना और वीर के बेटे की फोटो भी सोशल मीडिया पर आ रही हैं।

 

जानें कौन हैं वीर साहू-

आपको बता दें कि देश भर में अपने आईटम सांग से धूम मचाने वाली सपना चौधरी के पति वीर साहू क्या करते हैं। वीर साहू एक पंजाबी सिंगर, कंपोजर, राईटर, प्रोडूयसर और एक्टर हैं। उन्होंंने पंजाबी में कई फिल्में की हैं, जिनमें प्रमुख तौर पर वीर खलनायक, रसूक, आला जाट, यार लैंडलॉर्ड और थड्डी-बड्डी शामिल हैं। इन फिल्मों में वीर ने गानें भी गाए हैं। शादी से पहले सपना और वीर ने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया है और इसी साल जनवरी में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस गुपचुप शादी के बाद सपना मां भी बन गई और एक सुंदर से बेटे को जन्म दिया। इस खबर के बाद से लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।


परिवार को आगे बढ़ाने की शुरूआत-

अब सपना और वीर ने अपने परिवार को आगे बढ़ाने की शुरूआत कर दी है। सोशल मीडिया पर उनके बेटे की क्यूट फोटो लोगों को खूब लुभा रही है। इसके चलते ही अनेक लोग इस दपंत्ति को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं वीर साहू ने भी शुभकामनाएं देने वाले लोगों का आभार जताया है और उनसे सफल वैवाहिक जीवन के लिए आर्शीवाद मांगा है। उनका कहना है कि लॉकडाऊन की वजह से वह इस खबर को सार्वजनिक नहीं कर पाए थे, लेकिन अब उन्होंने सभी को इस खुशखबरी से अवगत करवा दिया है। वीर ने कहा कि सपना अपने कैरियर को लेकर भी जल्द फैसला करेगी। उनके अनुसार सपना को लोगों ने बहुत प्यार दिया है। वह उम्मीद करते हैं कि उनकी जोड़ी को लोग खूब आर्शीवाद दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here