सावधान, रात को फरीदाबाद की सुनसान सडक़ों पर ऑटो में बैठना है कितना खतरनाक, जानें पूरा मामला

0
Faridabad News (citymail news ) क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने  10 अक्टूबर 2020 को 3 शातिर आरोपियों को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर अवैध हथियार,चोरी व स्नेचिंग की धारा के तहत दर्ज 7 विभिन्न मुकदमों में गिरफतार करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में विकास, अरुण व सोनू का नाम शामिल है।  पुलिस प्रवक्ता सहायक पुलिस आयुक्त आदर्शदीप सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करके इसकी सूचना देते हुए बताया कि सभी आरोपी रात के समय ऑटो चलाते हैं और पैसे कमाने की नियत से अपने ऑटो में सवारी बिठाकर उनसे मारपीट करते थे और उनसे उनका सारा सामान लूट लेते थे|
आरोपियों से बरामद हुए हैं हथियार-
आरोपियों के कब्जे से चोरी के विभिन्न मामलों के तहत एक देशी कट्टा, एक जिन्दा कारतूस, वारदात में प्रयोग 2 ऑटो,  1 स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, 3 मोबाइल फ़ोन व 7800 रूपये नगद बरामद किए गए हैं। आरोपी विकास पुत्र धर्मपाल उर्फ छोटे, अरुण पुत्र राजेन्द्र तथा सोनू पुत्र रामनाथ तीनों गांव मौजपुर, फरीदाबाद के रहने वाले है। आरोपियों पर फरीदाबाद के विभिन्न थानों मे अवैध हथियार,चोरी व स्नेचिंग के 7 मुकदमें दर्ज हैं । सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

 

ऑटो चालक कितना हिंसक व खतरनाक रूप धारण कर लेते हैं-

बता दें कि फरीदाबाद की सुनसान सडक़ों पर चलने वाले ऑटो चालक कितना हिंसक व खतरनाक रूप धारण कर लेते हैं। अधिकांश ऑटो चालक व उसमें पहले से बैठी सवारियां लुटेरे भी हो सकते हैं। कई मामलों में ऐसा साबित भी हो चुका है। ताजा मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों ने खुलासा किया है कि किस तरह से वह सवारियों को बिठाकर उनके साथ लूटपाट, मारपीट करते थे। कई मामलों में तो ऑटो में बैठने वाली सवारियों के साथ जघन्य वारदात भी की जा चुकी हैं। इसलिए लोगों से अपील है कि वह रात को ऑटो में बैठने के दौरान प्रत्येक सावधानी को अमल में जरूर लाएं, कहीं किसी हादसे का शिकार ना हो जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here