हरियाणा में हावी है अफसरशाही, धरने पर बैठे भाजपा विधायक, मनोहर सरकार का चेहरा हुआ उजागर

0

Chandigarh News (citymail news) हरियाणा में सत्तापक्ष के विधायक ने साबित कर दिया है कि प्रदेश में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा और अधिकारी अपनी मनमानी चला रहे हैं। अभी तक सरकार के कामकाज से असंतुष्ट होकर विपक्षी दलों के विधायक धरना व प्रदर्शन करते आ रहे थे, मगर बुधवार को सत्तापक्ष भाजपा के विधायक असीम गोयल किसानों की समस्याओं को लेकर धरने पर बैठ गए। विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे विधायक असीम गोयल ने बकायदा एक बैनर भी लगाया हुआ था, जिसमे आईएएस अधिकारी पीके दास को होश में आने की चेतावनी दी गई थी।

अंबाला से विधायक हैं असीम गोयल-

अंबाला से भाजपा के दूसरी बार विधायक बने असीम गोयल ने धरने पर बैठकर अपनी ही सरकार की कार्यप्रणाली का सच उजागर कर दिया है। भाजपा विधायक के इस प्रदर्शन से साफ हो गया है कि प्रदेश में लोगों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, मगर सुनने वाला कोई नहीं है। जब सत्तापक्ष के विधायक को ही अपनी मांग मनवाने के लिए धरने पर बैठना पड़े तो फिर समझो आम आदमी की क्या दुर्गति हो रही होगी।

किसानों की समस्याओं से नाराज हैं विधायक-

विधायक असीम गोयल ने धरने पर बैठने का कारण बताया कि किसानों को उनकी फसल का पैसा नहीं मिल रहा है। मंडियों में ई-पोर्टल नहीं चल रहा, जिसकी वजह से मजदूर, किसान व व्यापारियों को धक्के खाने पड़ रहे हैं। उनके अनुसार मंडियों पर किसानों की फसल की सुचारू रूप से खरीदारी नहीं हो पा रही है। इससे बड़ा दुर्भागय क्या होगा कि प्रदेश में अब सत्ताधारी पार्टी के विधायक को भी धरने पर बैठना पड़ रहा है। इससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि जहां अफसरशाही को लेकर सरकार के भीतर रोष पनप रहा है, वहीं प्रदेश में समस्याओं का अंबार भी बढ़ता जा रहा है। वहीं इस बारे में आईएएस अधिकारी पीके दास का कहना है कि वह अपनी ओर से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं किसानों को किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here