गिरफ्तार नहीं हुए अनुराग , मुसीबत में फंसी पायल घोष, रिचा ने दायर किया 1.1 करोड़ का केस

0

Mumbai News (citymail news)पुलिस में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप तो गिरफ्तार नहीं हुए, मगर उनके खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष जरूर एक मुसीबत में फंस गई है। अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दायर कर दिया है। अदालत ने रिचा की याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है तथा सुनवाई की तारीख सात अक्टूबर तय कर दी है।

अनुराग से जुड़ा है ये केस-

यह मामला अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज करवाए गए मुकदमे से जुड़ा है। दरअसल पायल घोष ने एक बयान में कहा था कि अनुराग ने उसे बताया था कि रिचा चड्डा, हुमा कुरैशी, और माही गिल सहित 200 महिलाओं के साथ उसके सहज संबंध रहे हैं। पायल के इस बयान पर रिचा ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है। इस याचिका पर हाईकोर्ट में मंगलवार को सुनवाई हुई, मगर दूसरे पक्ष से कोई भी अदालत में पेश नहीं हुआ। बाद में पता चला कि जवाबकर्ताओं को नोटिस ही नहीं भेजे गए हैं, इसलिए उन्हें फिर से नोटिस सर्व किए जाएंगे।

अनुराग के खिलाफ दर्ज है मुकदमा-

बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर अपने घर बुलाकर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस ने अनुराग के खिलाफ रेप की धाराओं के तहत मुकदमा भी दर्ज किया है। इस पूरे मामले में रिचा का नाम आने के बाद उन्होंने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here