सुशांत को इंसाफ दिलवाने के लिए दिल्ली पहुंचे उनके दोस्त, पुलिस ने हिरासत में लिया

0

New Delhi News (citymail news) दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हो रही जांच में देरी से नाराज उनके मित्र वीरवार को मुंबई से दिल्ली पहुंच गए। दिल्ली में वह धरना प्रदर्शन के जरिए केंद्र सरकार का ध्यान जांच में तेजी लाने के लिए करना चाह रहे थे। मगर दिल्ली एयरपोर्ट पर ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इनमें से कुछ को हिरासत में भी ले लिया गया।

दिल्ली पहुंचे सुशांत के ये दोस्त-

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त गणेश, अंकित आचार्य और विजय शेखर गुप्ता इस मामले में सीबीआई जांच की धीमी रफ्तार से संतुष्ट नहीं थे। इसलिए वह केंद्र सरकार का ध्यान इस ओर खींचने के लिए वीरवार को दिल्ली आ गए। प्रदर्शन की शुरूआत तीनों लोग राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा को नमन करने के बाद करना चाह रहे थे। पंरतु जैसे ही ये तीनों दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर आए तो दिल्ली पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पुलिस ने तर्क दिया कि इससे कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है।

पुलिस से हुई नोंक झोंक-

पुलिस ने तीनों को अपनी हिरासत में लेना चाहा, मगर इस पर उनमें जोरदार तरीके से बहस भी हो गई। पुलिस ने इनमें से दो लोगों को अपनी हिरासत में भी ले लिया। बाद में यह मामला पेचीदा हो गया और पुलिस को भी ढुलमुल रवैया ही दिखाना पड़ा। सुशांत के दोस्त अपने साथ कुछ पोस्टर भी लेकर दिल्ली आए थे। उनका इरादा शांतिपूर्वक तरीके से सुशांत की मौत की जांच में गति लाने की मांग करना था। एयरपोर्ट पर उनके एक दोस्त ने जस्टिस फॉर सुशांत के नाम वाला पोस्टर मीडिया को भी दिखाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here