फिल्म निर्देशक अनुराग को पूछताछ के लिए थाने में तलब किया, मानसिक टार्चर का शिकार हो रही पायल

0

Mumbai News (citymail news) बॉलीवुड के बड़े फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढऩे वाली हैं। मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने एफआईआर दर्ज होने के दस दिन बाद वीरवार की सुबह अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए बुलाया। वहीं दूसरी ओर शिकायत करने वाली फिल्म अभिनेत्री पायल घोष को मेडीकल जांच के लिए लगातार चक्कर कटवाए जा रहे हैं। वीरवार को चौथी दफा पायल को मेडीकल जांच के लिए ले जाया गया। इससे पहले तीन बार पायल को मेडीकल जांच के लिए ले जाया गया, मगर कई घंटे तक अस्पताल में बिठाने के बाद उसे बैरंग लौटा दिया जाता।

आरोप है कि पायल को किया जा रहा है टार्चर-

पायल के वकील ने आरोप लगाया कि उनकी क्लाइंट को मानसिक तौर पर प्रताडि़त किया जा रहा है। पायल को टार्चर कर अनुराग के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की सजा दी जा रही है। वीरवार को अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया, लेकिन इससे पहले थाने में पुलिस बल का भी इंतजाम किया गया था। आरोप लगाए जा रहे हैं कि अनुराग कश्यप को ऊपरी सरंक्षण प्राप्त होने की वजह से ही स्पेशल तरह से ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। उन्हें वीआईपी तरीके से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं दूसरी ओर पायल को मानसिक प्रताडऩा से गुजरना पड़ रहा है।

पायल ने दर्ज करवाई है एफआईआर-

बता दें कि अभिनेत्री पायल घोष ने कई बड़ी फिल्मों के निर्देशक एवं जानी मानी बॉलीवुड हस्ती अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का प्रयास व शारीरिक शोषण करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। पायल ने आरोप लगाए हैं कि वर्ष 2014 -15 के दौरान फिल्म बांबे वेलवेट के दौरान निर्देशक अनुराग कश्यप ने उसका शोषण किया है। उसे अपने घर पर बुलाकर जबरन उसके साथ रेप का प्रयास किया। पुलिस ने पायल की शिकायत पर अनुराग कश्यप के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, मगर अभी तक उनके खिलाफ केवल पूछताछ का दौर शुरू किया गया है। माना जा रहा है कि जिस तरह से पायल अपने केस की पैरवी कर रही है, उसे देखते हुए जल्द ही पुलिस को अनुराग कश्यप के खिलाफ ठोस कार्रवाई करनी पड़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here