पायल का आरोप, मेरे सामने कपड़े उतारकर खड़ा हो गया अनुराग और फिर जबरदस्ती

0

Mumbai News (citymail news )अपनी सुरक्षा को लेकर फिल्म अभिनेत्री पायल घोष ने महाराष्ट्र के गर्वनर से मुलाकात की। इस अवसर पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी मौजूद थे। राजभवन में हुई इस मुलाकात में गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने पायल घोष की सभी बातों को ध्यान पूर्वक सुना। पायल ने उन्हें बताया कि अब उनकी जान को खतरा है। इसलिए केंद्र सरकार उसे वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करे। श्री कोश्यारी ने सभी बातें सुनने के बाद पायल को आश्वासन दिया कि उनकी पूरी मदद की जाएगी। वह उनकी सुरक्षा को लेकर भी बात करेंगे। बता दें कि पायल घोष की शिकायत पर मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं सहित और अनेक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चुकी है। उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर ही पायल ने राजभवन में श्री कोश्यारी से मुलाकात की। श्री कोश्यारी ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनके साथ न्याय होगा।


महिला सम्मान का ढोंग करते हैं अनुराग-

वहीं दूसरी ओर पायल घोष ने पुलिस को दी अपनी शिकायत के अलावा भी फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि एक ओर अनुराग महिला सुरक्षा और उनके सम्मान को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करने करते हैं तो दूसरी ओर वह उनका उत्पीडऩ भी करते हैं। मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप के खिलाफ कई हैरान कर देने वाली बातें बताई। पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ देर से कार्रवाई करने पर अफसोस जताया और कहा कि जिस समय यह कार्रवाई उसे करनी चाहिए थी, वह नहीं कर पाई। उसे जिंदगी भर इसका अफसोस रहेगा।

मुंबई पुलिस के रवैये से नाराज है पायल-

पायल के अनुसार तब लोगों ने उसे कैरियर को लेकर डराया, धमकाया और महिला होने को लेकर बातें कही गई। इसलिए तब वह चुप रही, मगर मी-टू आने के बाद उसने भी हिम्मत दिखाई, इसके बाद ही वह अनुराग कश्यप के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की हिम्मत जुटा पाई है। बता दें कि मुंबई पुलिस ने पायल घोष की शिकायत पर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं सहित कई प्रकार की संगीन धाराएं लगाकर मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि उन्हें अभी तक जांच के नाम पर गिरफ्तार नहीं किया गया है, जिससे पायल घोष पुलिस के इस ढीले रवैये को लेकर काफी नाराज हैं। वह लगातार पुलिस के संपर्क में रहकर अनुराग को गिरफ्तार करने की मांग कर रही है।

अनुराग पर लगाए आरोप हैरान कर देने वाले –

इससे पहले पायल ने मीडिया से बातचीत में अनुराग कश्यप पर कई प्रकार के घिनौने आरोप भी लगाए। पायल ने बताया कि अनुराग से मिलने जब वह उनके घर पहुंची तो उन्होंने पहले तो उसे खाना खिलाया। फिर वह उसे अपने साथ एक कमरे में ले गए, जहां वह अश£ील फिल्म देख रहे थे। इससे वह काफी विचलित हो गई थी। फिर देखते ही देखते अनुराग ने उसके सामने अपनी पेंट खोल दी और उसके साथ जबदरस्ती करने लगे। वह चिल्ला ना सके, इसके लिए उसका मुंह दबा दिया गया। पंरतु वह किसी तरह से उनके भूखे भेडिए के पंजे से छूटकर अपने घर पहुंची। उसने यह बात अपने मैनेजर व ड्राईवर को भी बताई। लेकिन उस समय सभी ने उसे चुप रहने की नसीहत ही दी। पायल ने बताया कि अनुराग ने उससे कहा कि रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने के लिए हीरोईनें उसके बिस्तर पर सोने के लिए तैयार रहती हैं। हर बड़ी हीरोईन को इससे कोई दिक्कत नहीं है। वह अब तक 200 महिलाओं के साथ हमबिस्तर हो चुका है।

सुशांत की मौत के बाद भाग गया डर –

सुशांत की मौत के बाद उसने भी हौंसला दिखाते हुए अपने परिवार वालों की रजामंदी से अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बनाया । उसने कहा कि अब वह हर हाल में अनुराग के खिलाफ ठोस कार्रवाई चाहती है। इसके लिए यदि उसे भूख हड़ताल पर भी बैठना पड़े तो वह बैठने के लिए तैयार है। पायल ने पुलिस पर आरोप लगाया कि अनुराग के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए उससे ही सवाल जवाब किए जा रहे हैं।

अनुराग ने सभी आरोप गलत बताए-

अनुराग कश्यप ने पायल घोष द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि वह सभी आरोपों का सामना करने के लिए तैयार हैं। मगर इस प्रकार से किसी को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए। पायल घोष ने उनके खिलाफ बहुत देर से आरोप लगाए हैं। जोकि बेबुनियाद हैं। पुलिस की जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here