दीपिका, श्रद्धा और रकुल के फोन जब्त, इस हीरोईन के सामने हाथ जोडक़र खड़े हो गए NCB अधिकारी

0

Mumbai News (citymail news ) बॉलीवुड में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी के सामने तीनों बड़ी अभिनेत्री सवालों के जवाब देने के लिए पहुंची। इस दौरान तीनों के फोन जब्त कर लिए गए। इनमें रकुलप्रीत , श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण शामिल हैं। एनसीबी इन तीनों के फोन जब्त कर उनमें से सारा डाटा निकालने की कार्रवाई करेगी। एनसीबी को उम्मीद है कि इन तीनों के फोनों से ड्रग एंगल की जांच में कई बड़े सबूत हासिल हो सकते हैं।

बार बार रोने लगी दीपिका-

वहीं दूसरी ओर जांच के दौरान दीपिका पादुकोण बार बार रोने लगी। इससे एनसीबी अधिकारियों के सामने स्थिति बड़ी असहज हो गई। अधिकारी उनके सामने हाथ जोडक़र खड़े हो गए। उन्होंने दीपिका से कहा कि मैडम इमोशन कार्ड खेलने की बजाए सीधे तौर पर उनके सवालों के जवाब दो। जवाब देने से ही बात बनेंगी, रोने धोने से कुछ नहीं होगा। अधिकारियों ने उनसे साफ कहा कि सच बताने से ही वह एनसीबी की पूछताछ से बच सकती हैं। हालांकि पूछताछ के दौरान दीपिका ने ड्रग का सेवन करने से इंकार किया। उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी ड्रग सप्लायर को नहीं जानती।
ड्रग नहीं पीती और ना ही किसी को जानती हैं-

तीनों हीरोईनों के फोन जब्त –

पूछताछ के दौरान श्रद्धा व रकुलप्रीत ने भी कहा कि वह ड्रग का सेवन नहीं करती हैं। इसके अलावा भी एनसीबी ने तीनों से कई सवाल किए, जिनका संतुष्टिपूर्वक जवाब वे नहीं दे पाई। दीपिका से करिश्मा से संबंधित माल है वाले चैट पर भी पूछताछ की गई। इस सवाल पर दीपिका ने कहा कि जिस चैट में ड्रग की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं। इस दौरान एनसीबी ने तीनों हीरोईनों के फोन जब्त कर लिए हैं। तीनों फोनों को खंगला जाएगा और उसके आधार पर ही जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। तीनों से पूछताछ के बाद अब एनसीबी की टीम सोमवार को दिल्ली आ जाएगी। दिल्ली में वह डायरेक्टर को पूरी रिपोर्ट सौंपेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here