बॉलीवुड में ड्रग तस्करी के धंधे का सरगना निकला बॉलीवुड का ये सुपर स्टार, 3 और स्टार भी फंसे

0

बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई को लेकर एनसीबी ने एक बड़ा खुलासा किया है। ड्रग लेने व बेचने के मामले को लेकर एनसीबी ने बॉलीवुड के 4 बड़े फिल्म स्टारों के नाम का पर्दाफाश किया है। ये चार बड़े स्टार बॉलीवुड में ड्रग लेने व बेचने के धंधे से जुड़े हैं। एनसीबी के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड में हंगामा खड़ा हो गया है। बताया गया है कि S नाम का ये सुपर स्टार बॉलीवुड में ड्रग की सप्लाई करता है। उसके घर से ही ड्रग की सप्लाई की जाती है। इस सुपर स्टार के राजनैतिक संबंध मुंबई से लेकर दिल्ली तक हैं। कई चुनावों में उसे राजनेता प्रचार के लिए भी बुलाते हैं। इस सुपर स्टार की उम्र करीब 55 साल बताई गई है।

सुंशात की मौत से जुड़ा है यह मामला-

माना जा रहा है कि इस ड्रग नेक्सस का सीधा एंगल कहीं ना कहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भी जुड़ा हो सकता है। S नाम के इस सुपर स्टार के अलावा तीन और बड़े स्टार भी ड्रग एंगल में सीधे फंसे हुए नजर आ रहे हैं। इनके नामों का खुलासा जल्द ही एनसीबी द्वारा जारी समन के बाद होगा। एनसीबी इन सभी बड़े स्टार को पूछताछ के लिए समन जारी करने की तैयारी कर चुकी है।

 

फिल्मी पाटियों व क्रिकेट की दुनिया से जुड़ा है यह स्टार-

बताया गया है कि S नाम के सुपर स्टार का फिल्म जगत की पार्टियों में अपना जलवा रहता है। उसका नाम क्रिकेट की दुनिया से भी जुड़ा हुआ है। ये फिल्म स्टार बॉलीवुड की पार्टियों व ड्रग तस्कारों की दुनिया में अंकल सैम के नाम से जाना जाता है। इसके अलावा एक और बड़ा नाम जिसके नाम का पहला अक्षर A से शुरू होता है, वह भी एनसीबी की राडार पर है। इसकी उम्र करीब 47 साल बताई जा रही है। ये फिल्म स्टार भी ड्रग तस्करी की दुनिया का बड़ा नाम है। जबकि फिल्मी जगत में उसका नाम भी बड़े सितारों की सूची में शामिल है। एनसीबी इसे भी जल्द ही नोटिस जारी करने जा रही है।

 

38 साल का यह फिल्म स्टार भी एनसीबी की राडार पर-

इन दोनों के अलावा ड्रग की दुनिाया का एक और बड़ा नाम है R। इस फिल्मी सितारे की उम्र 38 साल बताई गई है। R नाम के इस फिल्मी सितारे ने बॉलीवुड में बड़ी तेजी के साथ तरक्की की सीढिय़ां चढ़ी हैं। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान व श्रद्धा कपूर सहित कई बड़ी हीरोईनों के साथ भी यह स्टार काम कर चुका है। दीपिका पादुकोण के साथ इसकी जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। R नाम के इस फिल्म स्टार का नाम भी ड्रग की दुनिया में सुर्खियां बटोर रहा है। जिस भी महफिल में यह स्टार जाता है, वहां की शान कहलाता है।

 

V नाम का सितारा भी राडार पर-

इनके अलावा V नाम का एक और फिल्मी सितारा भी ड्रग की दुनिया का जाना पहचाना नाम बन चुका है। V नाम का यह सितारा एस नाम के सुपर स्टार का चहेता कहा जाता है। चर्चा है कि जल्द ही इन सभी को पूछताछ के लिए सम्मन जारी किया जाने वाला है। इसके बाद उन करोड़ों लोगों को पता चल जाएगा कि जिस फिल्मी सितारे की नाम की वह कसम खाने से भी पीछे नहीं हटते, असल में उनके चमकते चेहरे के पीछे शैतानी चेहरा छुपा होता है। न्यूज चैनल रिपब्ल्कि भारत और न्यूज नेशन सहित अनेक समाचार माध्यमों ने इन फिल्मी सितारों की ओर इशारा किया जा रहा है। हालांकि अभी तक सभी को एनसीबी द्वारा जारी किए जाने वाले समन का इंतजार है, इसके बाद ही सभी फिल्मी सितारों के नामों का खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here