बुरी खबर: लॉकडाऊन में नौकरी छूटी तो बन गया फरीदाबाद का शातिर चोर

0
Faridabad News (citymail news) क्राइम ब्रांच NIT ने एक शातिर चोर पवन को फरीदाबाद के थाना सेक्टर 31 में  23 अगस्त 2020 को दर्ज मुकदमा नंबर 289, धारा 379 IPC व  थाना कोतवाली में दिनांक 12 जुलाई 2020 को दर्ज मुकदमा नंबर 368, धारा 379 IPC के तहत गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर सेक्टर 17 बाइपास से गिरफतार किया।
युवक से बरामद किए गए चोरी के वाहन-
आरोपी के कब्जे से मुकदमा नंबर 289 के तहत एक रॉयल इनफिल्ड मोटरसाईकिल व मुकदमा नंबर 368 के तहत एक स्कूटी हौंडा एक्टिवा बरामद की गई। आरोपी पवन पुत्र मुकेश डबुआ कॉलोनी, फरीदाबाद का रहने वाला है।  आरोपी ने बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था परन्तु लॉकडाउन के चलते उसे नौकरी से निकाल दिया गया जिसके चलते उसने चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

 

अब देखने पड़ेंगे लॉकडाऊन के दुष्प्रभाव-

बता दें कि लॉकडाऊन का असर अब दिखाई देने लगा है। जिन लोगों की इस दौरान नौकरी छूटी है, वह अब बुरे दिनों का सामना कर रहे हैं, वहीं अनेक लोगों ने चोरी वछीना झपटी जैसे अपराधों को भी अंजाम देना शुरू कर दिया है। जानकार लोगों का कहना है कि आने वाले दिनों में युवा वर्ग को इससे भी बुरे दिन देखने पड़ सकते हैं। देश में बेरोजगारी की दर तेजी से बढ़ रही है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here