ये है प्यार करने वाले एक शख्स कहानी ,प्रेमिका को ऐश करवाने के लिए बन गया अपराधी

0
Faridabad News (citymail news ) क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने चोरी और छीना झपटी करने वाले दो आरोपी करण निवासी पलवल और गुलशन निवासी समयपुर फरीदाबाद को गिरफ्तार किया है। आरोपी करण फिलहाल नंगला एनक्लेव पार्ट 2 फरीदाबाद में रह रहा है। आरोपी करण ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को घुमाने और उसकी जरूरतों को पूरी करने के लिए चोरी और छीना झपटी की कई वारदातों को अंजाम दिया है।
इन स्थानों पर दिया वारदात को अंजाम-
आरोपी करण ने  26 फरवरी 2020 को एनआईटी थाना एरिया में एक ऑटो सीएनजी चुराया था। उसके बाद आरोपी ने दिनांक 21 अगस्त 2020 को मुजेसर थाना एरिया में एक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। 13 सितंबर 2020 को आरोपी ने एसजीएम नगर थाना एरिया में स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा आरोपी करण ने अपने दोस्त गुलशन के साथ मिलकर थाना सेक्टर 58 एरिया में  25 सितंबर 2020 को फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर आरोपीयों के खिलाफ मामला सेक्टर 58 थाना में दर्ज किया गया था।
आरोपी करण इससे पहले 377 के एक मामले में जेल जा चुका है-
पुलिस ने आरोपीयों से उपरोक्त तीन वारदात को सुलझाते हुए छीना हुआ मोबाइल फोन, 1 सीएनजी ऑटो, एक स्कूटी, और सीआरपीसी 102 के तहत आरोपी करण से 3 स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है।  आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here