रंग लाई फरीदाबाद के इस विधायक की मेहनत, वीनस कंपनी ने नौकरी पर रखे निकाले गए कर्मचारी

0
Faridabad News (citymail news) मैंने श्री राम कथा का पाठ किया था, झांझ नहीं बजाए थे, यह कहना था एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा का।  शर्मा नौकरी वापस होने पर धन्यवाद देने आए वीनस कंपनी के कर्मचारियों को संबोधित कर रहे थे। श्री शर्मा ने विपक्षियों के उन बयानों पर कटाक्ष किया जो कहते थे कि नीरज शर्मा बैठ कर सिर्फ झांझ बजा रहा है और मजदूरों के नाम पर कंपनी मालिकों से सेटिंग कर रहा है। श्री शर्मा ने कहा कि 30 दिन तक जेसीबी चौक पर श्री राम कथा का पाठ किया। सड़क से लेकर विधानसभा तक मानवाधिकार आयोग से लेकर राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय मीडिया तक कोई मंच ऐसा नहीं रहा जहां वीनस के हाथ कटे कर्मचारियों की चर्चा न हुई हो।
कंपनी प्रबंधन को झुकना पड़ा-
श्री शर्मा ने कहा कि उस राम कथा का ही फल था कि कंपनी प्रबंधन को झुकना पड़ा और कुल 62 कर्मचारियों में से 23 अंग भंग कर्मचारियों को वापस नौकरी पर लिया गया। अन्य कर्मचारियों को भी कंपनी ने पूरा हिसाब दिया।
कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद श्री शर्मा ने कहा कि यह मेरा दूसरा जीवन है, जो इन कर्मचारियों और उनके परिवारों की दुआओं से ही संभव हुआ है। श्री शर्मा ने कहा कि 17 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक एक बार फिर मैं वैश्विक कल्याण के लिए राम कथा का खुद पाठ करूँगा।
नगर निगम भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा है-
श्री शर्मा ने कहा कि एक दिन भी जीवन का नहीं जाता जब एनआईटी मेरे चिंतन में नहीं रहती हो। श्री शर्मा ने कहा कि हार्डवेयर से लेकर प्याली चौक तक के रास्ते को लेकर मैं लगातार निगम के अधिकारियों को लिखता रहा हूँ। दुर्भाग्य यह है कि एनआईटी  फरीदाबाद विधानसभा में घुसने के दो ही रास्ते हैं। एक बल्लभगढ़ विधानसभा का हिस्सा है दूसरा बडख़ल विधानसभा का। दोनों को ठीक करने को लेकर मैं लगातार अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री तक मिला हूँ लेकिन नगर निगम भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा है, इन भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही करने को तैयार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here