फरीदाबाद के सैक्टर 3 में पुलिस व सीएम फ्लाईंग की छापेमारी, पुलिस देखकर मची अफरा तफरी

0

Faridabad News (citymail news ) सीएम फ्लाईंग व भारी पुलिस को देखकर रविवार की सुबह उस समय अफरा तफरी मच गई, जब ये सारा अमला एक मकान के पास जाकर रूक गया। मामला सैक्टर 3 का था, जहां सुबह सुबह भारी पुलिस बल जा पहुंचा। सीएम फ्लाइंग को शिकायत मिली थी कि इस सैक्टर के एक मकान में बड़े पैमाने पर नशीला पदार्थ और नकली देसी घी का कारोबार होता है। इस शिकायत की जांच के बाद सीएम फ्लाईंग ने सैक्टर पुलिस के साथ संबंधित मकान पर छापा मार दिया।

भारी पुलिस देखकर लोग भौंचक्के रह गए-

सैक्टर में सुबह सुबह एक साथ भारी पुलिस देखकर लोग भौंचक्के रह गए और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। ये खबर मिलते ही वार्ड के पार्षद कपिल डागर भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कई घंटे की छानबीन की तथा पूरे मकान को घेर लिया। पुलिस की चार गाडिय़ां भरकर सैक्टर 3 में पहुंची। खबर लिखे जाने तक पुलिस इस पूरे मामले में कार्रवाई में जुटी थी।

नकली घी व नशे की गोलियां मिलीं-

पुलिस की छापेमारी में पुलिस को नकली घी की पैकिंग और प्रतिबंधित भांग की गोलियां काफी अधिक संख्या में मिली हैं। पुलिस के अनुसार दुकान के ऊपर बने मकानों में अमूल व मदर डेयरी की नकली रैपर में घी पैक किया जा रहा था। पुलिस ने सारा माल जब्त कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here