बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज, फिर भी गिरफ्तार नहीं हुए फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप

0

Mumbai News (citymail news ) बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस अभी तक फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को गिरफ्तार नहीं कर रही है। अनुराग की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अभिनेत्री पायल घोष अपने वकील के साथ रविवार को थाने पहुंची। मगर पुलिस ने उन्हें यह कहकर टाल दिया कि अभी थाने में बड़े अधिकारी मौजूद नहीं हैं और वह इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। चार दिन पहले मुंबई के थाने में पायल घोष की शिकायत पर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने कहा कि जांच करने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

पायल ने कहा अनुराग को बचा रही है पुलिस-

थाने से बाहर आई पायल घोष ने कहा कि पुलिस जानबूझकर अनुराग को बचाने में लगी हुई है। लेकिन वह इंसाफ लेकर रहेगी। इसके लिए उसे भूख हड़ताल भी करनी पड़ी तो वह करेगी। पायल घोष ने कहा कि जल्द ही अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अदालत में याचिका भी दायर करेगी। बता दें कि बांबे वेलवेट फिल्म के दौरान अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर उसका शोषण करने के आरोप लगाए थे। पायल घोष ने कहा कि अनुराग ने उसे अपने घर बुलाया और फिर उसके साथ हमबिस्तर होने की पेशकश की। जिसे उसने ठुकरा दिया।

कई बड़ी अभिनेत्री सो चुकी है मेरे साथ-

पायल ने कहा कि उसके मना करने पर अनुराग ने उसे बताया कि उसके साथ कई फिल्म अभिनेत्री हमबिस्तर हो चुकी हैं। उसने बताया कि वह अब तक 200 महिलाओं के साथ सो चुका है। किसी को एतराज नहीं हुआ, लेकिन पायल ने उसे साफ मना कर दिया और वहां से वापिस आ गई। हालांकि अनुराग ने उसे अपने घर पर रोकने की बहुत कोशिश भी की, मगर वह किसी तरह से बचकर वहां से निकल आई। दूसरी ओर अनुराग ने इन आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि पायल ने आरोप लगाने में बहुत देर कर दी। फिर भी वह यही कहेंगे कि उन पर लगाए जाने वाले सभी आरोप पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here