कोरोना को लेकर हर रोज दुखदायी हो रही है फरीदाबाद की हालत, शुक्रवार को भी मरीज 200 के पार

0

Faridabad News (citymail news ) कोरोना को लेकर शुक्रवार भी फरीदाबाद पर भारी रहा। आज 211 नए कोरोना मरीजों का नाम दर्ज किया गया । इन सभी को मिलाकर जिले में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या 18926 पर पहुंच गई है, वहीं शुक्रवार को एक कोरोना मरीज की मौत भी दर्ज की गई है। इस तरह से फरीदाबाद में कोरोना से मरने वालों की संख्या 212 पर पहुंच गई है।

फिर हावी हो रहा है कोरोना-

बता दें कि इन दिनों जिले में फिर से कोरोना का प्रकोप हावी होने लगा है। पिछले एक महीने से फरीदाबाद में हर रोज 200 से 300 के बीच कोरोना के नए केस आ रहे हैं। इतने केस तो तब नहीं आए थे, जब कोरोना के चरम पर होने की बातें की जा रही थी। लेकिन जिले में शायद लोग कोरोना की भयानकता को ना समझ पा रहे हों, मगर इसकी स्थिति हर रोज दुखदायी होती जा रही है। यदि किसी को यकीन ना हो तो वह फरीदाबाद के सरकारी अस्पताल का चक्कर लगाकर अपनी आंखों से सारा हाल खुद देख सकता है।

सुबह से शाम तक लगती है लाईन-

जहां तक बादशाह खान अस्पताल की बात है तो वहां कोरोना का टेस्ट करवाने के लिए सुबह 9 बजे के बाद लंबी लाईन लगनी शुरू हो जाती है। जोकि शाम तक इसी प्रकार से लगी रहती है। इस लाईन में खांसते और बुखार से पीडि़त लोगों की स्थिति बयान करना अपने आप में मुश्किल है। इसके बावजूद शहर के बाजारों व अन्य स्थानों पर बढ़ती भीड़ आने वाले दिनों में कोरोना की भयानक स्थिति को बढ़ाने का काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here