बॉलीवुड माफिया के खिलाफ आवाज उठाना भोजपुरी स्टार रवि किशन को भारी पड़ा, कई फिल्मों से छुटटी

0

New Delhi News (citymail news )बॉलीवुड माफिया के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले भोजपुरी स्टार और सांसद रवि किशन को अब इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। रवि किशन ने लगातार बॉलीवुड माफिया के खिलाफ संसद में आवाज उठाई थी। सांसद एवं अभिनेत्री जया बच्चन के थाली में छेद वाले बयान पर रवि किशन ने जोरदार टिप्पणी कर पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींचा था। उन्होंने लगातार बॉलीवुड में चल रहे एक संगठित गिरोह को लेकर अपनी आवाज उठाई थी। लेकिन अब पता चल रहा है कि रवि किशन को बॉलीवुड फिल्मों से निकाला जाने लगा है। इसकी शुरूआत एक बेव सीरिज से हुई है। इस सीरिज से उन्हें बाहर कर दिया गया है।

जया बच्चन के बयान पर की थी जोरदार टिप्पणी-

बता दें कि रवि किशन ने जया बच्चने के उस बयान पर खासी टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड के कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो जिस थाली में खाते हैं ,उसी में छेद करते हैं। इस बयान पर रवि किशन ने जया बच्चन पर जोरदार तरीके से अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में स्टार किडस को ही मौका मिलता है। उन जैसे स्ट्रगलर को कोई थाली नहीं देता। उन्होंने भी बॉलीवुड में लंबे संघर्ष के बाद अपनी खुद की थाली सजाई थी। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में माफिया राज पर भी जमकर आरोप लगाए थे।

कंगना ने किया था रवि का समर्थन-

रवि किशन के बयानों का अभिनेत्री कंगना ने पुरजोर तरीके से समर्थन किया था। लेकिन अब रवि किशन के ऐसे ही बयानों से नाराज होकर उन्हें बॉलीवुड से बाहर का रास्ता दिखाया जाने लगा है। कहा जा रहा है कि रवि किशन को बॉलीवुड में काम ना देने को लेकर गुप्त रूप से रणनीति बनाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here