इस लडक़े को दिल दे बैठी कंनगा रनौत, उड़ा दिन का चैन और रातों की नींद, टवीट कर कही ये बात

0

कंगना रनौत जितनी अपनी आदाओं और फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहती है, उतनी ही वह अपने टवीट को लेकर भी सुर्खियों में दिखाई देती हैं। महाराष्ट्र की उदव सरकार हो या फिर बॉलीवुड का ड्रग गैंग । वह अपनी बात बेहद ही बेबाकी के साथ कहती है और यही वजह है कि उनके हर टवीट को लाखों की संख्या में पसंद किया जाता है। आए दिन वह ऐसे ऐसे टवीट करती हैं, जिन्हें पढक़र अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है।

उदव, राऊत, कश्यप और जया बच्चन की बोलती कर दी बंद-

हाल ही में उन्होंने अपने बेबाक टवीट के जरिए उदव सरकार, शिवसेना नेता संजय राऊत, फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और सपा सांसद एवं अपने जमाने की अभिनेत्री जया बच्चन को चुप रहने पर विवश कर दिया। हाल फिलहाल कंगना एक बार फिर से अपनी एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में है। उनका यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और उनके द्वारा लिखी गई एक एक बात को उनके करोड़ों फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा है कि एक लडक़े ने उनका दिल चुरा लिया है और वह इस लडक़े पर फिदा हैं। बता दें कि इन दिनों कंगना हिमाचल प्रदेश के मनाली में अपने शानदार घर में हैं और अपने परिवार के साथ खूब समय बिता रही हैं।


कंगना ने टवीट की अपने दिल की बात-

हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक लडक़े के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। इस लडक़े ने कंगना के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ाकर रख दी है। आइए बताते हैं कि आखिर यह लडक़ा है कौन, मगर इससे पहले आपको इस लडक़े के प्रति दीवानगी में कंगना द्वारा लिखी गई पोस्ट के अंश बताते हैं।

कंगना ने लिखा है कि-

कंगना ने लिखा है कि एक छोटा सा लडक़ा जिसने मेरी सूरत चुरा ली, मेरी हंसी, मेरे बालों का रंग, मेरा दिल सब चुरा लिया इस लडक़े को कोई कुछ क्यूं नहीं कहता। इस पोस्ट को उनके करोड़ों फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

विवादों के लिए जानी जाती है यह गर्ल-

बता दें कि फिलहाल कंगना अपने विवादों के लिए जानी जाती है, लेकिन इन प्यार भरी बातों ने कंगना को स्वीट बना दिया है। वह इस लडक़े के प्यार में खोई खोई सी रहने लगी है और उसे दिन व रात को इस लडक़े का ख्याल ही रहता है। आप भी यह जानकार हैरान रह जाओगे कि आखिर ये लडक़ा है कौन। तो आईये आपको इस लडक़े के बारे में बताते हैं। दरअसल कंगना ने टवीटर पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह एक बच्चे के साथ दिखाई दे रही है। कंगना ने लिखा है कि इस छोटे से लडक़े ने मेरी सूरत, हंसी और मेरे बालों के कलर चुरा लिए हैं। इसने मेरा दिल और सब कुछ चुरा लिया है, अब इस लडक़े को कोई कुछ क्यों नही कहता। कंगना के इस पोस्ट और उसके साथ लिखी गई लाईनों को हर कोई पसंद कर रहा है। दरअसल ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि कंगना की बहन रंगोली चंदेल का बेटा पृथ्वी है। कंगना ने पृथ्वी के साथ ही ये तस्वीर शेयर की है, वो इसे बहुत प्यार करती है। कंगना के फैंस भी पृथ्वी की मनमोहक तस्वीर देखकर फिदा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here