गंदा है पर धंधा है, स्पा सैंटर की आड़ में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने पकड़ी दर्जनों लड़कियां

0

Panipat News (citymail news) देश भर में आजकल अधिकांश स्पा सेंटर की आड़ में सैक्स का धंधा चल रहा है। पुलिस लगातार ऐसे सैक्स सेंटर का खुलासा करती है, इसके बावजूद उन पर लगाम नहीं कसी जा रही है। हालांकि ये स्पा सेंटर सामने से तो केवल मसाज पार्लर के रूप में दिखाई देते हैं, मगर असलियत में धंधा सैक्स का ही होता है। स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़कियों को पूरी तरह से सैक्स की टे्रनिंग दी जाती है, जब ग्राहक उनके पास मसाज के लिए आते हैं तो उसी समय उनसे सैक्स की चिनकी चुपड़ी बात कर ली जाती है। उसी समय उनके बीच सैक्स को लेकर सौदेबाजी भी हो जाती है।

इसी कारण बढ़ रहे हैं स्पा सैंटर-

यही वजह है कि लगातार ऐसे स्पा सैंटर की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। उनमें काम करने वाली लड़कियों को भी प्रति ग्राहक के हिसाब से पैसा दिया जाता है। प्रत्येक लडक़ी को दिन में तीन से चार लोगों को अटैंड करना होता है। उन्हें उसके पैसे भी अच्छे खासे मिल जाते हैं। ऐसे स्पा सेंटरों में या तो शौकीन लड़कियां काम करती है या फिर जिन्हें पैसों की मजबूरी में इस धंधे को अपनाना पड़ता है।

पानीपत पुलिस ने की छापेमारी-

ऐसे ही एक स्पा सैंटर पर पानीपत पुलिस ने छापेमारी कर बहुत से लड़कियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पानीपत के सैक्टर 25 स्थित मित्तल मैगा मॉल में छापा मारा तो उन्हें वहां से कई लड़कियां व लडक़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस को इस स्पा सैंटर में सैक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने एक नकली ग्राहक भेजा और इस धंधे का पर्दाफाश कर दिया। इस स्पा सैंटर से कईयों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here