सामने आई काली करतूत, नई हीरोईनों के जिस्म का सौदा करती है ये कंपनी, चौंकाने वाली रिपोर्ट

0

New Delhi News (citymail news) ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी के निशाने पर आई बॉलीवुड की टैलेंट कंपनी की काली करतूत अब सामने आने लगी है। कई अभिनेत्रियों ने इस कंपनी के अधिकारियों व उसके एक फाऊंडर पर लडक़े लड़कियों के यौन शोषण का आरोप लगाया है। न्यूज नेशन पर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने सरेआम आरोप लगाए गए हैं कि इस कंपनी ने उन्हें अपने आफिस बुलाकर उनके बॉडी पार्टस के साथ छेड़छाड़ की। न्यूज नेशन में शर्लिन ने अपने साथ घटित यौन शोषण की एक एक बात को बारीकी के साथ बताया।

कंपनी पर नए लडक़े-लड़कियों के यौन शोषण का आरोप-

इसके साथ ही कुछ और अभिनेत्रियों ने भी इस कंपनी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि ये कंपनी बॉलीवुड में नए लडक़े व लड़कियों का यौन शोषण करवाती है। यही नहीं बल्कि कईयों ने तो इस कंपनी पर हीरोईनों का सैक्स रैकेट चलाने का आरोप भी लगाया है। इन आरोपों को जांच के दायरे में लिया जा सकता है। बताया गया है कि कई नई हीरोईनों को काम दिलवाने के लिए कंपनी उनके जिस्म का धंधा करती है। ऐसे ही करीब 6 बड़े आरोपों को लेकर इस कंपनी की जांच की जा रही है।

ड्रग एंगल की जांच में फंसी है ये कंपनी-

फिलहाल एनसीबी इस कंपनी के ड्रग सप्लाई एंगल की जांच में जुटी है। हालांकि कई हीरोईनों को ड्रग सप्लाई करने को लेकर इस कंपनी पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है। इनमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह तथा फैशन डिजाईनर सिमोन बुरी तरह से फंस चुकी हैं। एनसीबी लगातार इस कंपनी के अधिकारियों से गहन पूछताछ कर रही है। इस कंपनी पर बड़े फिल्म अभिनेताओं की दो नंबर की कमाई को ठिकाने लगाने के भी आरोप लग रहे हैं। यानि कि सीधे तौर पर यह कंपनी मनी लाड्रिंग केस में भी फंस रही है। ऐसे करीब 6 बड़े आरोप हैं जिनको लेकर कंपनी के खिलाफ जांच चल रही है। यदि इस कंपनी द्वारा पूछताछ में बताए गए सभी आरोपों के खुलासे हुए तो बॉलीवुड के कई बड़े नाम सीधे जेल के पीछे होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here