सब्जी के भाव कम करवाना महिला को भारी पड़ा, सब्जी वाले ने बुला लिए गुंडे

0

Faridabad News (citymail news) एक अजीबो गरीब घटना ने शहर के लोगों को बुरी तरह से हिलाकर रख दिया है। एक महिला ने सब्जी वाले से मोलभाव क्या किया कि वह बुरी तरह से गुस्सा हो गया। उसने अपने दोस्तों को बुला लिया और उसके दोस्त भी महिला से भिडऩे के लिए रिवाल्वर लेकर पहुंच गए। इस घटना ने लोगों को अंदर तक कंपा कर रख दिया है। यह घटना है फरीदाबाद के नंगला पार्ट-1 की। महिला को सब्जी वाले से मोलभाव करना इतना मंहगा पड़ गया। मजबूरन महिला को अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा।

ये है पूरी घटना-

हुआ यूं कि नंगला एंकलेव के पार्ट-1 में रहने वाली अफसाना ने बताया कि उनकी गली में रोजाना बलजीत नाम का सब्जी वाला रेहड़ी लेकर सब्जी बेचने आता था। घटना वाले दिन सुबह करीब 11 बजे जैसे ही बलजीत सब्जी बेचने आया, तभी उसकी सास बाबो उससे सब्जी खरीदने लगी। सब्जी खरीदते हुए बाबो ने बलजीत से तोरई का भाव पूछा। सब्जी वाले ने तोरई का भाव 80 रुपए किलो बताया। इस पर बाबो ने उससे सही सही भाव लगाने के लिए कहा। आमतौर पर महिलाएं सब्जी या कोई और सामान खरीदते वक्त भाव ताव जरूर करती हैं। लेकिन बलजीत यह सुनकर बुरी तरह से भडक़ गया। इस बात पर ही दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

सब्जी वाले ने बुलाए गुंडे-

यह बात इतनी बढ़ी कि बलजीत ने फोन कर अपने चचेरे भाई दीपक को बुला लिया। दीपक भी वहां पिस्टल लेकर पहुंच गया और बाद में कुछ लोग भी मौके पर पहुंच गए। वहां हंगामा होते देख बाबो डर के मारे अपने घर में घुस गई और अंदर से दरवाजा बंद कर किसी तरह से अपनी जान बचाई। बाद में इस घटना की शिकायत पुलिस को दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here