अब Drugs एंगल में सामने आया सलमान का नाम,एक रोल पाने के लिए कैसे बिस्तर में पहुंच जाती हैं हीरोईन

0

New Delhi News (citymail news) Drugs और बिस्तरबाजी की गंदगी का गटर बन चुके बॉलीवुड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कई हीरो-हीरोईनों को Drugs के चलते एनसीबी ने राडार पर ले लिया है, वहीं इस मामले में अब सलमान खान का नाम भी जोड़ा जाने लगा है। Drugs सप्लाई के खेल को लेकर बॉलीवुड की जिस क्वॉन कंपनी का नाम इन दिनों जमकर उछल रहा है, उस कंपनी से जबरन सलमान खान का नाम जोड़े जाने का मामला भी सुर्खियों में है।

सलमान की लीगल टीम ने दिया बयान-

सलमान खान की लीगल टीम ने इस मामले को लेकर एक बयान जारी किया है। इस बयान में डीएसके लीगल कंपनी के आनंद देसाई ने कहा है कि मीडिया का कुछ वर्ग गलत तरीके से झूठी खबरें फैला रहे हैं,जिसमें उनके क्लाईंट सलमान खान के क्वॉन टैलेंट मैनेेंजमेंट एजेंसी में शेयर होने की बात कही जा रही है। पंरतु यह स्पष्ट किया जाता है कि इस कंपनी से सलमान का किसी भी रूप में कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने मीडिया से कहा है कि वह सलमान खान के नाम को जबरन इस कंपनी से ना जोड़े।

एनसीबी की रॉडार पर है क्वॉन कंपनी-

बता दें कि जिस क्वॉन टैलेंट एजेंसी को लेकर सलमान खान का नाम जोड़ा जा रहा है, उस कंपनी को एनसीबी ने अपने रॉडार पर ले लिया है। इस कंपनी का नाम बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई को लेकर सामने आ रहा है। कंपनी के सीईओ सहित कई अधिकारियों से भी इस मामले को लेकर एनसीबी द्वारा पूछताछ की जा रही है। बॉलीवुड की बड़ी हीरोईन दीपिका पादुकोण व श्रद्धा कपूर को ड्रग सप्लाई करने को लेकर जिस करिश्मा नाम की महिला से एनसीबी पूछताछ कर रही है, उसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं। बताया गया है कि करिश्मा का भी क्वॉन एजेंसी से संपर्क है । माना जा रहा है कि एनसीबी की पूछताछ में फिल्मी जगत के कई बड़े नामों का भी खुलासा हो रहा है। ऐसे ही कुछ मामलों को लेकर भी सलमान खान का नाम उड़ा है, जिसके बाद उनकी लीगल टीम को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा है।

फिल्मों में रोल पाने के लिए कैसे बिस्तर में पहुंच जाती हैं हीरोईन-

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड में कई दफा फिल्म व सीरियल में काम पाने के लिए हीरोईनों को प्रोडयूसर व डायरेक्टर के साथ हमबिस्तर होने के कई मामले सामने आ चुके हैं। बॉलीवुड से जुड़े लोग इसे कास्टिंग काऊच का नाम देते हैं। यानि कि फिल्मों में काम पाने के लिए रात को डायरेक्टर व प्रोडयूसर के बिस्तर में जाना है। हाल फिलहाल भी कई बड़ी हीरोईनों के नाम सामने आए हैं, जोकि फिल्मों में काम पाने के लिए अनुराग कश्यप का बिस्तर का गर्म कर चुकी हैं। ड्रग व कास्टिंग काऊच के इस मामले की शुरूआत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रही जांच के बाद से हुई है। फिलहाल देखना यह है कि इन मामलों की जांच में जुटी सीबीआई, एनसीबी व आईबी की जांच में क्या और कैसे खुलासे होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here