200 औरतों को बिस्तर पर सुलाने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर मुकदमा दर्ज , हवस के भेडियों के उड़े होश

0

फिल्म अभिनेत्री पायल घोष के यौन शोषण में बुरी तरह फंसे बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई पुलिस ने संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अनुराग के खिलाफ गैर जमानती धाराएं भी लगाई गई हैं। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अनुराग कश्यप को पुलिस कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। अनुराग कश्यप के खिलाफ पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई के बाद से फिल्म जगत में बड़े स्टार व हवस के भेडिय़ों की हवाईयां उड़ी हुई हैं।

इस थाने में दर्ज हुआ है मुकदमा-

ओशिवारा थाने में पायल घोष की शिकायत पर अनुराग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया गया है कि इस फिल्म निर्देशक को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। अभिनेत्री पायल घोष ने इस हवस के पुजारी पर आरोप लगाया था कि वर्ष 2014-15 में फिल्म बांबे वॉलवेट के दौरान अनुराग कश्यप ने उसका जमकर शोषण किया था। पायल ने पुलिस को दी गई शिकायत में अनुराग कश्यप ने उसे अपने घर बुलाया और बिस्तर पर ले जाने का प्रस्ताव दिया। जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उसने कहा कि वह अब तक 200 महिलाओं को बिस्तर पर सुला चुका है। अनुराग ने उसे यह भी बताया कि कई बड़ी हीरोईन भी उसके बिस्तर को सजा चुकी हैं। इसके अलावा भी अनुराग ने उसके साथ कई घृणित बातें की, जिनके बाद वह उसके घर से वापिस आ गई। तब उसे कई लोगों ने अनुराग से पंगा ना लेने की नसीहत दी, उसे डरा धमकाया गया और चुप रहने के लिए चेतावनी भी दी गई।

सुशांत की मौत के बाद बढ़ा हौंसला-

लेकिन जैसे ही सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के खिलाफ लोगों ने बोलना शुरू किया और कंगना रनौत ने बॉलीवुड माफियाओं पर हल्ला बोला तो वह भी अनुराग के खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत जुटा पाई। इसके बाद ही इंसाफ पाने के लिए प्रधानमंत्री को टवीट किया। पुलिस को शिकायत दी और वह जल्द ही राष्ट्रीय महिला आयोग में अपनी शिकायत दर्ज करवाएंगी। फिलहाल पुलिस ने पायल घोष की शिकायत पर अनुराग कश्यप के खिलाफ गंभीर धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके बाद अनुराग की मुश्किलें बढऩे लगी हैं और संभावना है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए। इसके बाद अनुराग का जेल जाना तय माना जा रहा है।

अनुराग ने कहा, मेरे खिलाफ सभी आरोप बेबुनियाद-

वहीं दूसरी ओर अनुराग कश्यप ने अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को गलत व निराधार बताया है। अनुराग ने कहा कि उसके खिलाफ और भी आरोप लगाए जा सकते हैं। जबकि पायल घोष ने बताया कि अनुराग ने उसके साथ संबंध बनाने के प्रयास के दौरान उसे बताया कि कई एक्ट्रेस उसके साथ कूल हैं, जिनमें माही गिल, ऋृचा चड्डा और हुमा करैशी भी शामिल है। लेकिन अनुराग ने इन आरोपों को उन्हें बदनाम करने का षडयंत्र बताया है। अनुराग ने कहा कि दूसरी औरतों को इस प्रकरण में घसीटना ठीक नहीं है। अनुराग ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here