ड्रग केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर , सारा खान व रकुल प्रीत सहित 7 को NCB का नोटिस

0

Mumbai News (citymail news) बॉलीवुड पर लगातार ड्रगस का खतरा मंडरा रहा है। इसके चलते ही बॉलीवुड के ड्रगस कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी ने बुधवार को फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर एवं रकुल प्रीत सिंह सहित सात लोगों को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। इन सभी का बॉलीवुड के दम मारो दम गैंग से कनेक्शन जगजाहिर हुआ है।

बॉलीवुड में मचा हडक़ंप-

ड्रगस केस की जांच कर रही एनसीबी के सामने इन सभी बड़ी हीरोईनों का नाम सामने आया है। ये अपने लिए भारत में प्रतिबंधित ड्रग मंगाने के लिए कई लोगों के संपर्क में रहती थी। एनसीबी की पूछताछ के बाद बड़े नामों का खुलासा होने व उन्हें पूछताछ के लिए बुलाए जाने से बॉलीवुड में हडकंप मचा हुआ है। वहीं जांच के घेरे में आए लोगों पर लगातार दबाव बनता जा रहा है। पिछले साल करण जौहर के घर पर हुई पार्टी को लेकर भी एनसीबी काफी सक्रिय हो गई है।

कंगना ने किया टवीट-

वहीं कंगना रनौत ने टवीटर पर दम मारो दम गैंग को समन जारी होने को लेकर टवीट किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में और भी बड़े नाम सामने आने वाले हैं। जिन्हें नोटिस देकर बुलाया जाएगा और उनसे पूछताछ की जाएगी। अपने टवीट के जरिए कंगना ने एक बार फिर से कहा है कि इस बॉलीवुड ने ही सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here