200 औरतों को हमबिस्तर करने वाला ये औरतखोर चला जेल की ओर ?

0

New Delhi News (citymail news) फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ कभी भी एफआईआर दर्ज हो सकती है। अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए ओशिवारा थाने में शिकायत दे दी है। सोमवार की रात को दी गई शिकायत में अनुराग पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। हालांकि यह शिकायत सोमवार को ही दर्ज होनी थी, मगर थाने में महिला पुलिस अधिकारी के ना होने की वजह से इसे मंगलवार के लिए रोक लिया गया। पायल घोष के वकील मंगलवार सुबह होते ही थाने पहुंच गए हैं।

कभी भी दर्ज हो सकता है मुकदमा-

बताया गया है कि कभी भी अनुराग के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की प्रक्रिया आरंभ हो सकती है। वहीं एक और अभिनेत्री ने अनुराग के खिलाफ अभद्र व्यवहार करने की जानकारी सार्वजनिक की है। पायल घोष ने कहा है कि अनुराग ने उसे बताया था कि अब तक वह 200 औरतों के साथ हमबिस्तर हो चुका है। उसने हुमा कुरैशी, ऋचा चडढ़ा जैसी अभिनेत्रियों के साथ भी बिस्तर पर जाने की बात पायल को बताई थी। अनुराग की इस हरकत के बाद पायल घोष उनके घर से किसी तरह से निकल गई थी। ऐसे ही तमाम आरोपों को लेकर पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ अपनी शिकायत दी है। जबकि अभिनेत्री ऋचा चडढा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी दी है।

अनुराग ने सभी आरोपों को गलत बताया-

दूसरी ओर अनुराग कश्यप ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है। अनुराग ने कहा है कि उनकी छवि खराब का षडयंत्र रचा जा रहा है। इतने साल बाद अचानक पायल का सामने आना हैरान करने वाला है। उन्होंने कहा कि अभी तो उनके ऊपर ऐसे और भी आरोप लग सकते हैं। वहीं अनुराग की पूर्व पत्नी कल्कि ने अपने पूर्व पति को क्लीन चिट दी है। उन्होंने कहा कि अनुराग महिलाओं की इज्जत करने वाला शख्स है। उन्होंने कहा कि ऐसे आरोप लगते रहेंगे, चिंता करने की जरूरत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here