सुर्खियों में है मनाली में करोड़ों रुपए से बना बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का शानदार महल

0

मनाली ।  महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेकर चर्चाओं में चल रही कंगना रनौत इन दिनों मनाली में अपने शानदार घर को लेकर भी खासी सुर्खियों में हैं। 30 करोड़ रुपए की लागत से बने कंगना के इस आलीशन महल को देखकर हर कोई हैरान है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उदव ठाकरे की बोलती बंद करने वाली कंगना इस समय पूरे देश की आंखों का तारा बनी हुई हैं। देश भर में कंगना टॉप टें्रड पर चल रही हैं, सभी उनके मुरीद हुए जा रहे हैं। बता दें कि मुंबई में बीएमसी द्वारा कंगना का आफिस तोड़े जाने के बाद से कंगना की पापुलरिटी काफी हाई हो गई है। वहीं केंद्र सरकार ने भी कंगना की जान को खतरा मानते हुए वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। फिलहाल कंगना मनाली के अपने महल में हैं और वहीं से महाराष्ट्र सरकार व बॉलीवुड माफियाओं पर हल्ला बोल रही हैं।

आईये जानते हैं कंगना के इस खूबसूरत महल के बारे में-

आईये आज हम आपको कंगना के इस शानदार व कीमती सपनों के महल की खासियत से रूबरू करवाते हैं। चारों ओर पहाड़ों की ऊंची ऊंची चोटियां और मनाली की खूबसूरत वादियों के बीच बने कंगना के इस महल को बनाने में करीब 30 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। कंगना ने अपने इस सपनों के महल को बनाने व संवारने में कई वर्षों की मेहनत लगाई है। कंगना के इस महल में पहाड़ों की आकर्षक झलक देखने को मिलती है। दबंग गर्ल के इस खूबसूरत घर में कुल 8 बेडरूम हैं। एक्टे्रस ने अपने बेडरूम का लुक पूरी तरह से आधुनिक स्टाईल में रखा है। इस रूम में आंखों को लुभाने वाले आर्मचेयर और जयपुर से विशेष तौर पर मंगाए गए कार्पेट बिछाए गए हैं। वहीं दीवारों पर कई तरह के आर्ट पीस लगे हुए देखकर हर कोई मंत्रमुगध रह जाता है। बता दें कि कंगना अपने इस खूबसूरत घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।


दुबई स्टाईल में बना है यह बंगला-

दबंग गर्ल ने अपने घर का डिजाईन और लुक दुबई स्टाईल में बनवाया है। घर की लुक को चार चांद लगाने के लिए कंगना ने सजावट का सामान खास तौर पर विदेशों से मंगवाया है। बंगले में जिम व योगा रूम को भी बेहतरीन तरीके से सजाया गया है। छत के ऊपर शीशे लगाकर उसके लुक को अलग ही रूप देने का शानदार प्रयास किया गया है। कंगना ने 2018 में अपने परिवार सहित गृहप्रवेश किया था। क्वीन की सफलता के बाद कंगना को करोड़ों रुपए का प्राफिट हुआ था। इसके बाद ही उन्होंने अपने होम टाऊन मनाली की खूबसूरत वादियों को अपने रहने के लिए चुना। इस बंगले के लिए कंगना ने 10 करोड़ रुपए की जमीन खरीदी थी। इस जमीन पर करोड़ों रुपए लगाकर उन्होंने यह शानदार हाऊस बनाया। बंगले में हर जगह हर चीज को बहुत ही सलीके के साथ सजाया गया है। बंगले की खूबसूरती को देखकर लगता है कि इसमें रहने वाले लोगों के ठाठ निराले होंगे।

अपने टवीट को लेकर चर्चाओं में रहती है कंगना-

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में क्वीन का खिताब पाने वाली दबंग गर्ल अपने टवीट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस तरह से कंगना ने बॉलीवुड पर निशाना साधा, उसके बाद वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उदव ठाकरे के निशाने पर आ गई हैं। इसके चलते ही जहां महाराष्ट्र सरकार के बीएमसी ने उदव के इशारे पर कंगना के आफिस को चकनाचूर कर दिया, वहीं कंगना ने भी उनके सामने घुटने टेकने की बजाए पूरी सरकार को नाको चने चबवा दिए। ऊपर से केंद्र सरकार से सुरक्षा मिलते ही कंगना ने उदव व उनके भोंपू संजय राऊत की बोलती बंद कर दी। बता दें कि कंगना रनौत का होम टाऊन मनाली है, इसलिए कंगना का मनाली के साथ भावनात्मक रिश्ता भी है जिसकी वजह से उन्होंने इस खूबसूरत शहर में रहने के लिए अपना शानदार बंगला बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here