खुलासा: 8 लाख रुपए वाली Durgs पीती थी रिया, दुबई से जुड़ा है बॉलीवुड का नार्को टेरर Network

0

Mumbai News (citymail news) बॉलीवुड में Durgs कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी हर रोज नए व चौंकाने वाले खुलासे कर रही है। अब तक इस मामले में रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाऊस मैनेजर शोविक मिरांडा सहित करीब 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। गिरफ्तारी व पूछताछ के दौरान Durgs एंगल में और कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान, रकुल प्रीत के बाद एक और बड़ा नाम सामने आया है। इस पूछताछ में बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के नाम का खुलासा हुआ है। बता दें कि श्रद्धा कपूर ना केवल एक जाना पहचाना नाम है, बल्कि वह सुप्रसिद्व फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी व पुराने जमाने की फिल्म अभिनेत्री पदमिनी कोल्हापुरी की भांजी है। श्रद्धा कपूर का नाम Durgs एंगल से जुडऩे के बाद माना जा रहा है कि कई और बड़ी हस्तियों के नाम भी सामने आ सकते हैं। वहीं करण जौहर की पार्टी में भी रणबीर कपूर, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, मलाईका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरूण धवन तथा आलिया भटट सहित कई हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं।

एनबीसी चीफ ने किए कई खुलासे-

दूसरी ओर एनसीबी के चीफ राकेश अस्थाना ने इस पूरे प्रकरण को लेकर आऊटलुक को दिए एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उनके अनुसार एजेंसी की जांच में सामने आ रहा है कि रिया के Durgs तस्करों से गहरे संबंध हैं। यह पूरा नेटवर्क कई देशों से जुड़ा हुआ है और Durgs तस्करी व उसके इस्तेमाल को फिल्म जगत के कई बड़े लोग फैलाने के लिए काम कर रहे हैं। उनके अनुसार रिया चक्रवर्ती के Durgs तस्करों से गहरे संबंध हैं। इस नेटवर्क के तार दुबई से लेकर कई और देशों से जुड़े हैं। उनके अनुसार Durgs को रेव पार्टी के लिए लाया जाता है और इस पैसे का इस्तेमाल नार्को टेरर के लिए किया जाता है।

8 लाख रुपए किलो है यहDurgs –

अस्थाना के मुताबिक क्यूरेटेड मारिजुआना बड्स नामक Durgs की कीमत लगभग 8 लाख रुपए किलो होती है। उसके बाद वे कहते हैं कि रिया चक्रवर्ती जैसे लोगों को माफ नहीं किया जा सकता, जिन्हें लोग और युवा अपना रोल मॉडल मानते हैं। उनके अनुसार एनसीबी की जांच बड़े पैमाने पर चल रही है और जल्द ही वह और भी कई बड़े खुलासे करने वाले हैं। बता दें कि श्री अस्थाना जिस बड्स Durgs की बात कर रहे हैं, उसी Durgs को लेकर रिया का चैट सामने आया था, जिसमें उसने कहा था कि उसने एक बार बड्स ली है। इससे साफ होता है कि 8 लाख रुपए प्रति किलो वाली बड्स Durgs पीने की वह शौकीन थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here