मैं दिल को नहीं दिमाग को शूट करूगां, यह कहकर इस युवक ने खुद को कर लिया शूट

0

Naintal News (citymail news) जीं-हां यह किसी फिल्म की कहानी नहीं, बल्कि हकीकत है। एक युवक ने वाटसऐप पर किसी से चैट करते हुए लिखा कि मैं दिल को शूट करूं या दिमाग को। थोड़ी देर बाद युवक ने लिखा मैंने डिसाईड कर लिया है कि मैं दिमाग को शूट करूगां। यह लिखकर वैभव ने खुद को गोली मारकर अपनी जिदंगी खत्म कर ली। यह दर्दनाक किस्सा है उत्तराखंड के खूबसूरत शहर नैनीताल में रहने वाले वैभव का।

भीमताल में रहता था वैभव-

22 साल का यह खूबसूरत युवक वैभव भीमताल में अपने परिवार के साथ रहता था। वैभव होनहार था और बीटेक की पढ़ाई कर इंजीनियर बनने जा रहा था। पंरतु बीते दिनों वैभव के इस कदम से उसके परिवार के सारे सपने ना केवल चकनाचूर हो गए, बल्कि उनका होनहार बच्चा भी सदा के लिए उन्हें रोता बिलखता छोडक़र जीवन भर का सदमा देकर चला गया। बताया गया है कि बीते वीरवार को वैभव ने अपने पिता की लाईसेंसी पिस्तौल से खुद को शूट कर लिया।

मूलरूप से इटावा का रहने वाला था वैभव का परिवार-

वैभव का परिवार मूलरूप से यूपी के इटावा का रहने वाला था। उसके पिता विवेक प्रॉपर्टी डीलिंग के साथ साथ अपना गेस्ट हाऊस भी चलाते थे। हादसे वाली रात को वैभव अपने भाई नमन के साथ कमरे में सो रहा था, तभी अचानक गोली की आवाज चली। गोली की आवाज सुनकर नमन की आंखें खुली तो उसने अपने पास वैभव को लहुलुहान हालत में पड़ा हुआ देखा। परिवार वाले तुरंत उसे नजदीक ही एक अस्पताल में ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आसपास के लोगों का कहना है कि वैभव खुशमिजाज व इंटेलीजेंट युवक था। लेकिन उसके इस कदम से हर कोई हैरान है।

प्रेम प्रंसग का हो सकता है मामला-

वहीं पुलिस की मानें तो अभी तक वैभव द्वारा खुद को शूट करने का कोई कारण नहीं मिला है। मगर माना जा रहा है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है। पुलिस को उम्मीद है कि वैभव की आत्महत्या का मामला उसके मोबाईल से खुल सकता है। इसलिए पुलिस ने उसके मोबाईल को जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here