फरीदाबाद में उग्र हुआ कोरोना, स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को भगवान भरोसे छोड़ा

0

Faridabad News (citymail news) सोमवार को भी फरीदाबाद में कोरोना के धुंआधर केस आए। फिर एक दिन में 251 कोरोना पॉजीटिव मरीज आए, जिसके बाद यह आंकड़ा 18 हजार को पार कर दिया गया है। वहीं आज एक कोरोना मरीज की मौत भी हुई है। इस मरीज के साथ ही 206 लोग अब तक अपनी जान गवां चुके हैं। फरीदाबाद में यह बीमारी उग्र रूप धारण कर चुकी है, जबकि स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

कोरोना मरीजों के लिए पर्याप्त व्यवस्था नहीं-

हैरत की बात है कि मार्च के बाद से ही पूरा प्रशासन इस बीमारी को कंट्रोल करने में जुटा हुआ है, मगर अभी तक स्वास्थ्य विभाग कोरोना पॉजीटिव के लिए पर्याप्त ईलाज की व्यवस्था भी नहीं जुटा पाया है। यही वजह है कि कोरोना के सक्रिय मरीजों के मुकाबले फरीदाबाद के अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या कम है। इससे स्पष्ट होता है कि स्वास्थ्य विभाग ने आंरभ से ही इस बीमारी को काबू पाने के लिए कितनी गंभीरता से काम किया है।

सोमवार को बढ़ा आंकड़ा-

जिले में सोमवार को आए नए आंकड़े के बाद यह बीमारी तेजी से घर घर में अपने पैर पसार रही है। वहीं दूसरी ओर बाजारों में बढ़ती भीड़ भी इस बीमारी के प्रसार में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। लोगों ने मास्क लगाना छोड़ दिया है और सोशल डिस्टेंस की किसी को परवाह नहीं है। संभवतय लोगों के आचरण को देखते हुए ही प्रशासन, सरकार व स्वास्थ्य विभाग ने भी अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here