फिल्म डायरेक्टर की खाल में छुपा भेडिय़ा है अनुराग कश्यप, 200 औरतों को लिटाया है बिस्तर पर

0

New Delhi News (citymail news ) औरतों की इज्जत करने का दावा करने वाला यह फिल्म निर्देशक असल में ऐसा भेडिया है, जोकि मौका पडऩे पर औरतों को अपने बिस्तर पर ले जाने में कतई शर्म महसूस नहीं करता। यह कहना है कि फिल्म अभिनेत्री पायल घोष का। इस अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लग

ये है पायल का पूरा वाक्या-

पायल ने बताया कि एक फिल्म के सिलसिले में उसे अनुराग ने उसे पहले अपने आफिस पर बुलाया था। इसके बाद उसे अनुराग ने अपने घर पर बुलाया था। पहले दिन उसके साथ अनुराग ने अच्छे से व्यवहार किया, उसे खाना खिलाया। इसके बाद उसे अगले दिन फिर से अनुराग ने अपने घर बुलाया और उसे एक प्राईवेट रूम में ले गए। वहां ले जाकर अनुराग ने उनके समक्ष हमबिस्तर होने की बात कही। मना करने पर अनुराग ने कई फिल्म अभिनेत्रियों के नाम बताए, जिन्हें वहअपने साथ बिस्तर पर सुला चुके हैं। अनुराग ने बताया कि वह अब तक 200 से अधिक लड़कियों को बिस्तर पर ले जा चुके हैं। लेकिन उसने अनुराग के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

डराया और धमकाया जा रहा है-

पायल के अनुसार तभी से उसे बहुत से लोगों ने डराया और धमकाया। उसे धमकी दी गई कि अनुराग पावरफुल व्यक्ति है, वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। इस घटना के बाद से वह बहुत सहमी हुई है और उसे अपनी जान का डर भी सताने लगा था। इसलिए वह काफी समय तक चुप रही। लेकिन अब जैसा बॉलीवुड में माहौल बन रहा है, उससे उसकी हिम्मत बढ़ी है और उसने अनुराग की करतूतों को उजागर करने की हिम्मत दिखाई है। पायल घोष ने कहा कि अनुराग के खिलाफ आवाज उठाने के लिए उसके खिलाफ कोई भी कार्रवाई की जा सकती है। वह अपने घर में कैद है और उसे डर सता रहा है कि उसके साथ कुछ भी बुरा हो सकता है।

अनुराग ने सभी आरोपों को खारिज किया-

वहीं दूसरी ओर अनुराग कश्यप ने अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को गलत व निराधार बताया है। अनुराग ने कहा कि उसके खिलाफ और भी आरोप लगाए जा सकते हैं। जबकि पायल घोष ने बताया कि अनुराग ने उसके साथ संबंध बनाने के प्रयास के दौरान उसे बताया कि कई एक्ट्रेस उसके साथ कूल हैं, जिनमें माही गिल, ऋृचा चड्डा और हुमा करैशी भी शामिल है। लेकिन अनुराग ने इन आरोपों को उन्हें बदनाम करने का षडयंत्र बताया है। अनुराग ने कहा कि दूसरी औरतों को इस प्रकरण में घसीटना ठीक नहीं है। अनुराग ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here