जजपा का दावा: पीपली में किसानों पर सादी वर्दी में किसने चलाई लाठियां, होगी जांच

0

 Chandigarh News (citymail news ) इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि किसानों के विषय पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पूरी तरह गंभीर हैं और आज दोनों ने किसानों की शंकाएं दूर करने के लिए विस्तारपूर्वक चर्चा की है जिसमें एमएसपीपीपली में लाठीचार्ज समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। दिग्विजय ने बताया कि बैठक में लाठीचार्ज की जांच और जो लोग वीडियो में लाठी चलाते दिख रहे हैं उन सब पर भी चर्चा हुई है। दिग्विजय ने विश्वास जताया कि लाठीचार्ज की घटना की जांच होगी। वे शुक्रवार को चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे।

पत्रकारों के सवालों के जबाव में दिग्विजय ने कहा कि जब अध्यादेशों को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों की शंकाओं को अच्छी तरह से दूर किया है तो पूरे देश को उन पर विश्वास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल की जयंती के दिन 25 सितंबर से धान की खरीद शुरू हो रही है जिसमें एमएसपी को लेकर प्रदेश के किसानों में फैला भ्रम भी दूर हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वित्तीय सहायता कर कुछ संगठनों के साथ मिलकर भोले-भाले किसानों को भ्रमित करने का कार्य किया है जिसका जल्द पर्दाफाश किया जाएगा। दिग्विजय ने कांग्रेस को ढलता सूरज बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी उगते हुए सूरज उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के निरंतर बढ़ रहे जनाधार को देखकर परेशान है इसलिए वो दुष्यंत की छवि खराब करके वापस लूटेरों का राज बनाने के लिए ऐसे तरह-तरह की साजिशें रच रही है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस किसी गलतफहमी में ना रहे क्योंकि जेजेपी किसी भी सूरत में कांग्रेस के गलत इरादों में भागीदार नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here