धमकी के बावजूद भाजपा सांसद के भाई का अवैध निर्माण MCF ने जमीन में मिलाया

0

Faridabad News (citymail news ) अवैध निर्माण तोडऩे गए नगर निगम के अधिकारी को एक व्यक्ति ने खुद को भाजपा सांसद का भाई बताकर खूब धमकाया। उसने अधिकारी से कहा कि वह उसका बुरा हाल कर देगा। इसके बावजूद अधिकारी ने अपनी जान की परवाह किए बिना सांसद के भाई का अवैध निर्माण जमीन में मिला दिया। बता दें कि यह अवैध निर्माण बडख़ल रोड पर पेट्रोल पंप के सामने किया जा रहा था।

  • सरकारी जमीन पर कब्जे की थी शिकायत-

निगम प्रशासन को इसकी शिकायत मिली थी। शिकायत मिलने पर बिल्डिंग इंस्पेक्टर सुमेर सिंह ने मौके पर जाकर पूरी पड़ताल की। जांच करने पर उन्हें लगा कि यह अवैध निर्माण किया जा रहा है। कई लोगों ने उनसे यह भी शिकायत की है उक्त जमीन सरकारी है, जिस पर कब्जा करने की नीयत से चारदीवारी की जा रही है। निगम अधिकारी इस शिकायत की जांच कर रहे हैं। उन्होंने चारदीवारी करने वाले लोगों से जमीन के कागजात मांगे हैं।

  • सांसद का भाई बताकर धमकाया-

जांच करने के ही दौरान किसी अनिल भाटिया नामक व्यक्ति ने निगम अधिकारियों को जमकर धमकाया। उसने खुद को एक भाजपा सांसद का भाई बताकर अधिकारी को अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। इस धमकी के बावजूद निगम अधिकारियों ने सोमवार को मौके पर जाकर पूरी चारदीवारी को तोड़ दिया। बताया गया है कि इस जमीन पर अवैध निर्माण करने वाले सत्ताधारी पार्टी के कुछ चहेते हैं। इसलिए अनिल भाटिया नामक इस व्यक्ति की इतनी हिम्मत हुई कि उसने डयूटी पर एक सरकारी अधिकारी को जमकर धमकाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here