पार्क से हटाया अवैध कब्जा, अधिकारी की शिकायत लेकर कमिश्नर के पास पहुंचे पार्षद

0

Faridabad News (citymail news) तिकोना पार्क में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे को हटाने वाले नगर निगम के बिल्डिंग इंस्पेक्टर सुमेर सिंह के खिलाफ सैंकड़ों लोग शिकायत लेकर निगम आयुक्त के निवास पर पहुंचे। इन लोगों का नेतृत्व पार्षद मनोज नासवा कर रहे थे। इस कब्जे को हटाने के मुद्दे पर रविवार को पार्षद व बिल्डिंग इंस्पेक्टर के बीच नोंकझोंक भी हुई थी। इससे गुस्साए पार्षद नासवा अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ निगमायुक्त यश गर्ग के सरकारी निवास पर शिकायत लेकर पहुंचे।

  • सरकारी जमीन से हटाया था कब्जा-

बता दें कि रविवार को तोडफ़ोड़ दस्ते ने तिकोना पार्क में सरकारी जमीन पर लगाए गए बूथ को तोड़ दिया था। इस मौके पर पार्षद व बिल्डिंग इंस्पेक्टर के बीच जोरदार तरीके से नोंकझोंक हो गई थी। यह मामला सोमवार को इतना तूल पकड़ गया कि पार्षद समर्थक निगमायुक्त के पास शिकायत करने के लिए पहुंच गए।

  • अधिकारी ने कहा नहीं की अभद्रता-

वहीं दूसरी ओर बिल्डिंग इंस्पेक्टर का कहना है कि उन्होंने पार्षद से कोई अभद्रता नहीं की। उन्हें शिकायत मिली थी कि सरकारी पार्क में किसी व्यक्ति ने गलत तरीके से बूथ लगा लिया है। वह उसे हटाने के लिए गए थे। इस दौरान वहां पार्षद मनोज नासवा आ गए। पार्षद ने जो भी बातें उनसे पूछी थीं, उन्होंने उनका जवाब दिया था। इसके बाद वह अपना काम करके वापिस आ गए थे।

  • ये है पार्षद का आरोप-

पार्षद मनोज नासवा का कहना है कि उन्होंने बिल्डिंग इंस्पेक्टर सुमेर सिंह से कहा था कि उनके पास कोई शिकायत आई है तो उसका बैठकर समाधान हो सकता है। लेकिन वह नहीं मानें और उन्होंने जबरन उस बूथ को तोड़ दिया तथा उनके साथ बदतमीजी की। इसको लेकर ही उनके समर्थक आयुक्त यश गर्ग को अपनी शिकायत देने के लिए पहुंचे हैं। वहीं पार्षद समर्थकों का कहना है कि बिल्डिंग इंस्पेक्टर को अपने किए पर माफी मांगनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here