बिजली समस्या से दुखी लोगों ने पार्षद के नेतृत्व में जवाहर कालोनी फरीदाबाद में किया प्रदर्शन

0

Faridabad News (citymail news ) बिजली समस्या से दुखी लोगों ने फरीदाबाद के जवाहर कालोनी डिस्पोजल पर जोरदार प्रदर्शन किया। पार्षद ललिता यादव की अगुवाई में सैंकड़ों लोग सडक़ों पर उतर आए। बिजली निगम के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई। पिछले कई दिनों से इलाके में बिजली नहीं आ रही थी। पार्षद का कहना है कि वह लगातार बिजली समस्या को लेकर अधिकारियों से शिकायत कर रही हैं, मगर कोई सुनने को तैयार नहीं है।

  • बिजली हुई गुल तो अधिकारियों ने बंद किए अपने फोन-

पार्षद ललिता यादव ने बताया कि शनिवार की शाम को भी बिजली चली गई और कई घंटे तक जब बिजली नहीं आई तो उन्होंने जेई व एसडीओ को फोन किया, मगर उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद अधिकारियों ने अपने फोन बंद कर लिए। बिजली ना होने से पानी की समस्या भी विकराल बन जाती है। हजारों लोगों को बिजली आ आने की वजह से परेशानी झेलनी पड़ रही है। इसलिए मजबूरी में लोगों को सडक़ों पर उतरकर प्रदर्शन करना पड़ रहा है। सीधे तौर पर अधिकारी उनकी आवाज नहीं सुनते। प्रदर्शन के जरिए जनता की आवाज जरूर बिजली निगम तक पहुंंचेगी। इसलिए उन्होंने विरोध का रास्ता चुना है।

  • अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी-

इस मौके पर लोगों ने बिजली निगम के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की। इस मौके पर नाराज लोगों की पुलिस से भी कहासुनी हो गई। काफी देर तक लोग सडक़ों पर डटे रहे। बता दें कि इससे पहले टूटी सडक़ व जलनिकासी की व्यवस्था ना होने से परेशान होकर लोगों ने एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा के नेतृत्व धरना व प्रदर्शन किया है। मगर उनके आंदोलन के बावजूद लोगों को खासी दिक्कतों का सामना आज भी करना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here