पूर्व राष्ट्रपति की पत्नी के निधन पर शोक जताने गए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष तंवर के साथ मारपीट, पत्नी धरने पर बैठी

0

New Delhi News (citymail news ) पूर्व राष्ट्रपति शंकरदयाल शर्मा की पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त करने गए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ बंद कमरे में मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष की पत्नी अवंतिका तंवर ने यहआरोप अपने ही मामा-मामी पर लगाया है। इस घटना के विरोध में अवंतिका तंवर वहीं धरने पर भी बैठ गईं।

  • पूर्व राष्ट्रपति की नातिन हैं अवंतिका-

जानकारी के अनुसार दिल्ली में पूर्व राष्ट्रपति शंकर दयाल शर्मा की पत्नी श्रीमति विमला शर्मा का निधन हो गया था। अवंतिका तंवर पूर्व राष्ट्रपति शंकर दयाल शर्मा की नातिन हैं। इसलिए वह अपने पति के साथ अंतिम दर्शनों के लिए पहुंची थीं। इस दौरान ही अवंतिका तंवर ने अपने मामा-मामी पर अशोक तंवर के साथ बंद कमरे में मारपीट करने का आरोप लगा दिया। इस घटना के विरोध में अवंतिका वहीं धरने पर ही बैठ गईं।

  • मेदांता में हुआ था निधन-

बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति शंकर दयाल शर्मा की पत्नी विमला शर्मा का शुक्रवार की देर रात्रि गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था। श्रीमति विमल शर्मा 93 साल की थीं। विमल शर्मा की तबियत खराब होने के चलते ईलाज के लिए उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन इस दौरान उनका निधन गया। अवंतिका तंवर अपने पति अशोक तंवर के साथ स्व. विमला शर्मा के अंतिम दर्शनों के लिए गई थीं, तभी यह घटना घट गई। माना जा रहा है कि यह मामला आने वाले दिनों में नया मोड ले सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here