आपत्तिजनक फोटो व ब्लैकमेलिंग से जुड़ा है पति-पत्नी की हत्या का मामला, आरोपी गिरफ्तार

0

Faridabad News (citymail news ) फरीदाबाद में पति-पत्नी की निर्मम हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मृतक दपंत्ति का नजदीकी रिश्तेदार है। बताया गया है कि मृतका मोनिका की भाभी के सगे भाई ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। यह सारा मामला बेहद ही संदेहास्पद है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक सुखबीर के पास कुछ ऐसे अश£ील फोटो थे, जिसके चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

  • इस तरह से है पूरा घटनाक्रम-

बता दें कि बीती 11 अगस्त को तिगांव थाने के अंतर्गत आने वाले गांव जसाना में सुखबीर व मोनिका नाम के पति-पत्नी की नृशंस हत्या कर दी गई थी। सुखबीर के सिर में गोली मारी गई थी और मोनिका की गर्दन तोडक़र उसे मौत के घाट उतारा गया था। यही नहीं बल्कि हत्या से पहले दोनों पति-पत्नी के सर्जिकल टेप से हाथ पैर भी बांधे गए थे। सुखबीर पेशे से सीए था तथा बडख़ल गांव में एक फैक्ट्री चला वहीं मोनिका का ससुराल जसाना गांव में ही था।

  • ब्लैकमेलिंग से जुड़ा है यह सारा मामला-

पुलिस सूत्रों का कहना है कि यह हत्याकांड ब्लैकमेलिंग की एक घटना से जुड़ा हुआ है। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी विष्णु है, जोकि मोनिका की भाभी का सगा भाई है। विष्णु ने चार भाड़े के लोगों से इस हत्याकांड को अंजाम दिलवाया है। इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को पूछताछ के दौरान बताया गया था कि इस हत्याकांड में मोनिका के मायके पक्ष के किसी रिश्तेदार का हाथ हो सकता है। इसी पहलू पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो विष्णु का नाम निकलकर सामने आया। पुलिस ने जब विष्णु को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया। बताया गया है कि मृतक सुखबीर के पास अपनी पत्नी मोनिका की भाभी के कुछ आपत्तिजनक फोटो थे। जोकि इस हत्याकांड की असली वजह बताई जा रहे हैं। यह सारा मामला ब्लैकमेलिंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here