एक्टर सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई के फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर निवास पहुंचने की चर्चाएं

0

Faridabad News (citymail news ) फिल्म अभिनेता सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई ने अपने जांच शुरू कर दी है। इसके चलते प्रथम चरण में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती सहित 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और अब जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है। इसके चलते ही सोमवार को सीबीआई अधिकारियों द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह के बयान दर्ज करने के लिए फरीदाबाद पहुंचने की सूचना थी।

  • सुशांत के जीजा हैं पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह-

बता दें कि सुशांत के पिता के. के. सिंह इन दिनों फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह के सैक्टर 21 सी स्थित निवास पर रह रहे हैं। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह फिल्म अभिनेता सुशांत के बहनोई हैं। उनकी बहन श्रीमति रानी सिंह फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह की पत्नी हैं। सीबीआई द्वारा जांच के शुरू होने पर सबसे पहले सुशांत के पिता के के सिंह एवं बहन के बयान लेना चाह रही है। इसके चलते ही सोमवार को दिन भर सीबीआई के फरीदाबाद पहुंचने की चर्चाएं जोरों पर रहीं। इसके चलते ही मीडिया का जमावड़ा भी सैक्टर 21 में लगा रहा। जिसे देखते हुए पुलिस कमिश्नर निवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई। पंरतु देर शाम तक भी सीबीआई अधिकारियों के फरीदाबाद ना पहुंचने की खबर है।

  • मीडिया के जमावड़े की वजह से नहीं आई सीबीआई-

वहीं दूसरी ओर पता चला है कि सीबीआई को पहले से ही फरीदाबाद में मीडिया के जमावड़े की खबर मिल गई। इसके चलते सीबीआई अधिकारी निर्धारित स्थान पर नहीं पहुंचे। क्यास लगाए जा रहे हैं कि कमिश्नर निवास पर आने की बजाए सीबीआई अधिकारी किसी अन्य स्थान पर पहुंचे और वहां सुशांत के पिता से मिलने की अटकलें हैं। इस बारे में किसी ने भी अधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई।

  • बिहार सरकार की थी सिफारिश-

बता दें कि बिहार सरकार की सिफारिश पर ही केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सीबीआई जांच को मंजूरी प्रदान की है। सीबीआई ने इस सिलसिले में रिया चक्रवर्ती सहित उनके भाई शोमित चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रेया सहित एक अन्य को आरोपी बनाया है। फिलहाल सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है। वहीं दूसरी ओर सुशांत राजपूत की संपत्ति को लेकर ईडी ने भी रिया व उसके परिजनों की घेराबंदी तेज कर दी है। पिछले दो दिनों के भीतर ही रिया व उसके भाई सहित परिवार के अन्य सदस्यों से घंटों तक पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here