अंबाला में बड़े सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, चंडीगढ़ व कानपुर से लाई गई थीं लड़कियां

0

Ambala News (citymail news) पुलिस ने एक बार फिर से सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर कई लड़कियों को गिरफ्तार किया है। नेशनल हाईवे अंबाला के एक होटल में 5 लड़कियों सहित 12 लोगों को हिरासत में लिया है। होटल में सैक्स रैकेट के लिए चंडीगढ़ व कानपुर से विशेष तौर पर लड़कियों को बुलाया गया था। पुलिस को सूचना मिली थी एक युवक ने सैक्स रैकेट चलाने के लिए यह होटल किराए पर लिया हुआ था।

  • पुलिस ने इस तरह से मारा छापा-

पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि अंबाला के नेशनल हाईवे पर एनआरआई होटल में अवैध रूप से सैक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। पुलिस ने तत्काल पूरी गुप्त योजना के आधार पर होटल में छापा मारा और कमरों में चैकिंग की। इस दौरान कमरों से कई लड़कियों को ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि इस होटल में पिछले काफी समय से सैक्स रैकेट का धंधा चल रहा था।

  • चंडीगढ़ व कानपुर से लाई गई थीं लड़कियां-

चंडीगढ़ व कानपुर से आई लड़कियां एक सप्ताह से होटल में ही ठहरी हुई थीं और सैक्स रैकेट के लिए उपलब्ध करवाई जाती थी। बताया गया है कि जिस युवक ने यह होटल किराए पर लिया हुआ था, वहीं लड़कियों को लाया था। वह प्रत्येक लडक़ी को प्रतिदिन के चार हजार रुपए देता था। इसके बाद वह ग्राहकों के सामने लड़कियों को परोसता था। जिसके वह मनमाने दाम वसूलता था। बताया गया है कि हर रोज होटल में लड़कियों को ग्राहकों के लिए बुकिंग के माध्यम से उपलब्ध करवाया जाता था। उसका यह धंधा खूब फल फूल रहा था। इस बीच अंबाला की थाना प्रभारी सुनीता ढाका को सैक्स रैकेट की पूरी जानकारी मिली तो उन्होंने एक टीम बनाकर सारे मामले का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here