लव जेहाद में फंसी हरियाणा की युवती: नाबालिग युवक ने ऐसे फंसाया अपने प्रेमजाल में

0

Hisar News (citymail news ) हिसार की एक युवती लव जेहाद में ऐसी फंसी कि उसने अपनी उम्र के छोटे युवक से शादी कर ली। यह युवक दूसरे समुदाय का है, जब लडक़ी के घरवालों को पता चला तो हंगामा खड़ा हो गया। यह मुद्दा हिसार के रावतखेड़ा गांव का है। इस युवती ने दिल्ली में नाबालिग व दूसरे धर्म के युवक के साथ शादी कर ली। युवती ने अदालत में भी बयान देकर सनसनी फैला दी है। उसने अदालत को बताया कि वह इसी युवक के साथ रहेगी। लेकिन परिजनों को यह बात हजम नहीं हो रही और वह जमकर बवाल कर रहे हैं।

  • हिसार से अचानक गायब हो गई युवती-

जानकारी के अनुसार गांव रावतखेड़ा की युवती बीते 16 जुलाई को अपने पिता के साथ दिल्ली से हिसार आई थी। लेकिन वहां से अचानक वह गायब हो गई। इसके बाद परिवारवालों ने पुलिस को उसके गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने युवती के गायब होने की जांच की और वह उसे ढूंढते हुए दिल्ली पहुंच गई। जहां से उसे बरामद कर लिया गया।

  • पुलिस पर मिलीभगत का आरोप-

परिजनों का आरोप है कि युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया था। मगर परिजनों की उससे बात नहीं करवाई। उनका आरोप है कि उनकी बेटी को लेव जेहाद में फंसा लिया गया है। जिस युवक के साथ उनकी बेटी शादी करने की बात कह रही है, वह दिल्ली का रहने वाला है और उसका नाम नदीम है। लडक़े ने झूठ बोलकर शादी की है, जबकि वह लडक़ा नाबालिग है। इस मामले में परिजनों ने हिंदू संगठनों के साथ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। परिजनों का कहना है कि पुलिस लडक़ी को हिसार लेकर भी आई, मगर उसे वापिस लडक़े के साथ दिल्ली भेज दिया गया। यह उनके साथ गलत किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here