रिश्ता हुआ शर्मसार: फरीदाबाद में बड़ी बहन ने दी छोटी बहन की हत्या की सुपारी

0

Faridabad News (citymail news ) फरीदाबाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। एक बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन की हत्या की योजना बनाई और बकायदा उसकी सुपारी दे दी। यह तो छोटी बहन की किस्मत अच्छी निकली कि कई बार के प्रयास के बावजूद वह बच निकली। यह मामला है पल्ला थाने के अंतर्गत ईस्माईल गांव की पंचशील कालोनी का।

  • अपनी मां के साथ रहती है निशा-

निशा नाम की युवती पंचशील कालोनी में अपनी मां के साथ रहती थी। उसकी बड़ी बहन रूखसाना की शादी हो चुकी थी, मगर वह अपना ससुराल छोडक़र अपनी मां के पास वापिस आ गई थी। आरोप है कि रूखसाना ने एक लाख रुपए की चोरी कर ली थी। उसकी छोटी बहन ने एक लाख रुपए की चोरी व वापिस ससुराल जाने को लेकर रूखसाना पर दबाव बनाया हुआ था। इसी खुंदक के चलते रूखसाना ने अपनी छोटी बहन को मारने की योजना बना ली। इसके लिए उसने एक युवक को उसकी सुपारी दे दी। सुपारी मिलते ही युवक ने निशा की रेकी करनी शुरू कर दी। पंरतु कई बार प्रयास करने के बाद भी निशा को मारा नहीं जा सका।

  • बहन की काट ली नाक-

इससे रूखसाना इतनी परेशान हो गई कि एक दिन उसने मछली मार्केट में ही निशा पर खुद जानलेवा हमला बोल दिया। इस हमले में रूखसाना ने अपनी छोटी बहन की नाक अपने दांत से काटकर अलग कर दी। इस साजिश में रूखसाना ने अपनी मां को भी मिला लिया था। निशा पर हमले के बाद पुलिस ने रूखसाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही रेकी करने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here