हरियाणा में उड़ी कानून व्यवस्था की धज्जियां, गोलियां चलाते हुए दिन दहाड़े बैंक लूटकर ले गए अपराधी

0

Bhiwani News (citymail news ) अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि वह दिन दहाड़े हथियारों की नोंक पर किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते। भिवानी जिले के गांव रेवाड़ी खेड़ा के एक बैंक में लुटेरों ने हथियारों के बल पर पूरे बैंक को लूट लिया। यह घटना केनरा बैंक में घटित हुई है। पूरी जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 11:30 बजे चार बदमाशों ने मिलकर बैंक लूटने की योजना बनाई।

  • इस तरह से लूटा गया बैंक-

इस योजना के तहत चारों बदमाश बैंक पहुंच गए। इनमें से एक बदमाश बाहर गाड़ी में बैठा रहा और तीन लुटेरे बैंक में हथियारों के साथ अंदर घुस गए। उन्होंने जाते ही मैनेजर के सिर पर रिवाल्वर तान दी और उससे सारा कैश देने के लिए कहा। हादसे के समय बैंक में मैनेजर सहित तीन कर्मचारी थे, जबकि सुरक्षा कर्मी मौजूद नहीं था। उन्होंने बैंक में रखा सारा कैश उठाया और फरार हो गए। लूटी गई रकम पांच लाख 78 हजार रुपए बताई गई है।

  • लुटेरों का पीछा किया तो गोलियां चलीं-

लूट के बाद जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी मिली तो वह लुटेरों की गाड़ी के पीछे लग गए। यह देखकर बदमाशों ने फायर करने शुरू कर दिए और वहां से फरार होने में सफल रहे। बाद में इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर सारी स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने संभावना जताई कि लुटेरे लोकल हो सकते हैं और उन्हें सारी स्थिति का भली भांति आंकलन था। डीएसपी ने कहा कि जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here